मुजफ्फरनगर पश्चिम बंगाल से भगाकर लाई युवती को युवक के परिजनों ने पुलिस को सौंपा

पश्चिम बंगाल से भगाकर लाई युवती को युवक के परिजनों ने पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने युवक को भी हिरासत में लिया है। पुलिस द्वारा दी सूचना पर युवती के परिजन व पश्चिम बंगाल पुलिस भी पुरकाजी थाने पहुंची

The family of the young man handed over the girl who was driven away from Muzaffarnagar West Bengal to the police.
The family of the young man handed over the girl who was driven away from Muzaffarnagar West Bengal to the police.
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। पश्चिम बंगाल से भगाकर लाई युवती को युवक के परिजनों ने पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने युवक को भी हिरासत में लिया है। पुलिस द्वारा दी सूचना पर युवती के परिजन व पश्चिम बंगाल पुलिस भी पुरकाजी थाने पहुंची। पुलिस ने दोनों को पश्चिम बंगाल पुलिस को सौंप दिया।

पुरकाजी क्षेत्र के गांव शेरपुर खादर निवासी मुकेश कुमार का पश्चिम बंगाल के गांव मुर्शीदाबाद कोतवाली फरका निवासी एक दूसरे संप्रदाय की युवती के साथ फेस बुक के जरिये प्रेम प्रसंग हो गया था। करीब दो सप्ताह पूर्व युवक गांव फरका में युवती के घर पहुंच गया और युवती को वहां से लेकर फरार हो गया। कई दिनों तक इधर उधर रहने के बाद शुक्रवार को युवक जैसे ही युवती को लेकर अपने घर पहुंचा और परिजनों को मामले से अवगत कराया।

परिजनों ने मामले की सूचना पुरकाजी पुलिस को देकर युवक व युवती को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने युवक व युवती से पूछताछ कर मामले की जानकारी संबंधित थाने को दी। जिस पर शनिवार को फरका थाने के सब इंस्पेक्टर विवेकानंद व युवती के परिजन पुरकाजी थाने पहुंचे। उन्होंने बताया कि युवक मुकेश कुमार के विरुद्ध फरका कोतवाली में नामजद मुकदमा दर्ज है। पुरकाजी थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि युवती को कल ही वन स्टॉप सेंटर में भेज दिया गया था। युवक व युवती को फरका कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। आगे की कार्रवाई फरका कोतवाली पुलिस ही करेगी।