दिल्ली से उत्तराखंड जा रहा था परिवार, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा, घर के बजाय अस्पताल पहुंच गये सभी

The family was going from Delhi to Uttarakhand, something happened on the way, all reached the hospital instead of home
The family was going from Delhi to Uttarakhand, something happened on the way, all reached the hospital instead of home
इस खबर को शेयर करें

मुरादाबाद: मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में रतूपुरा रोड पर रूपपुर टंडोला गांव के पास तेज रफ्तार डंपर ने कार में टक्कर मार दी। इस हादसे में दिल्ली निवासी दीपिका रावत (22) की मौत हो गई। जबकि कार सवार युवती के पिता, मां, भाई और चालक घायल हो गए। घायलों को ठाकुरद्वारा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दिल्ली के द्वारिका निवासी श्याम सिंह रावत अपने परिवार के साथ उत्तराखंड के पौढ़ी अपने पैतृक घर जा रहे थे। श्याम सिंह के साथ उनकी पत्नी सीता देवी, बेटी दीपिका और बेटा कार में सवार थे। शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे कार ठाकुरद्वारा थानाक्षेत्र में रतूपुरा रोड पर रूपपुर टंडोला गांव के पास पहुंची। इसी दौरान पीछे से तेजी से आये डंपर ने कार में टक्कर मार दी। इस हादसे में बेटी दीपिका रावत की मृत्यु हो गई।

श्याम उनकी पत्नी, बेटा और चालक घायल हो गए। सूचना मिलने पर ठाकुरद्वारा पुलिस ने पहुंचकर सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जबकि युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस अधीक्षक देहात संदीप कुमार मीना ने बताया कि हादसे के समय परिवार दिल्ली से उत्तराखंड जा रहा था। डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।