आज से पलटी मारेगी इन 3 राशि वालों की किस्‍मत, नई नौकरी-पैसा-प्रतिष्‍ठा देंगे ‘राहु’!

Rahu Nakshatra Transit 2022: राहु की स्थिति में छोटा सा परिवर्तन भी बड़ा असर डालता है. आज राहु नक्षत्र परिवर्तन करने जा रहे हैं. राहु के शुक्र के स्‍वामित्‍व वाले भरणी नक्षत्र में प्रवेश 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ समय लेकर आ रहा है.

इस खबर को शेयर करें

Rahu Nakshatra Transit 2022: राहु ग्रह आज 14 जून को नक्षत्र परिवर्तन करने जा रहे हैं. अभी राहु मेष राशि और कृत्तिका नक्षत्र में हैं. मेष राशि में शुक्र ग्रह भी हैं और अब राहु शुक्र के स्‍वामित्‍व वाले नक्षत्र भरणी में प्रवेश कर रहे हैं. ऐसे में राहु और शुक्र का ये दोहरा संयोग कुछ राशि वालों के लिए शानदार समय लेकर आया है. चूंकि इन ग्रहों के बीच मित्रता का भाव है इसलिए भी इन ग्रहों की युति शुभ फल देती है. राहु 21 फरवरी 2023 तक इसी नक्षत्र में रहेंगे और तब तक इन राशि वालों पर जमकर मेहरबान रहेंगे.

इन राशि वालों की किस्‍मत चमकाएंगे ‘राहु’
मेष राशि: राहु का नक्षत्र परिवर्तन मेष राशि वालों की जिंदगी बदले देगा. चूंकि राहु मेष राशि में ही शुक्र के साथ मौजूद हैं इसलिए सबसे ज्‍यादा असर इसी राशि वालों पर होगा. राहु मेष राशि के जातकों को अपार धन देंगे. उनका रुका हुआ पैसा मिलेगा. आय बढ़ेगी. नए रास्‍तों से पैसा मिलेगा. कामों में सफलता मिलेगी. नौकरी और व्‍यापार दोनों के लिए समय शुभ है. तरक्‍की के प्रबल योग बनेंगे.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के स्वामी शुक्र है और राहु शुक्र के स्‍वामित्‍व वाले भरणी नक्षत्र में ही प्रवेश कर रहे हैं, यह स्थिति वृषभ राशि वालों के लिए भी बेहद शुभ होने जा रही है. वृषभ राशि के जातकों को यह समय नई नौकरी दिलाएगा. बड़ा पद मिल सकता है. आय में तगड़ी बढ़ोतरी हो सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति में बेहतर करेगी. मान-प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी.

तुला राशि: तुला राशि वाले जातकों के लिए राहु का नक्षत्र परिवर्तन बहुत शुभ रहेगा. इस राशि के स्‍वामी भी शुक्र हैं और राहु का शुक्र के साथ मैत्री भाव होने के कारण वे इसके जातकों को धन-वैभव देंगे. करियर में तरक्‍की के मौके मिलेंगे. नया बिजनेस शुरू करने के लिए समय अच्‍छा है. जीवन में सुख-समृद्धि बढ़ेगी. प्रमोशन-इंक्रीमेंट होने के प्रबल योग हैं. लंबे समय से जो काम रुके हुए थे, वे भी अब पूरे होंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. )