3 दिन बाद खुलने वाली है इन 4 राशि वालों की किस्‍मत, सूर्य की कृपा से होगा बड़ा लाभ

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्‍ली: ज्‍योतिष शास्‍त्र के मुताबिक 4 राशि वाले लोगों के सुनहरे दिन शुरू होने जा रहे हैं. 13 फरवरी को सूर्य देव का राशि परिवर्तन इन लोगों की किस्‍मत खोल देगा. सूर्य को ज्‍योतिष शास्‍त्र में सफलता, सम्‍मान, सेहत, पिता का कारक माना गया है. सूर्य का शनि की राशि कुंभ में प्रवेश इन जातकों को तगड़ा लाभ कराएगा. जानते हैं फरवरी 2022 के दूसरे हफ्ते में होने जा रहा सूर्य का गोचर किन राशि वालों को फायदा देगा.

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन बेहद शुभ साबित होगा. बिजनेस-जॉब में मेहनत का फल उम्‍मीद से ज्‍यादा मिलेगा. प्रमोशन मिलेगा, बड़ी डील हो सकती है. धन लाभ होगा. परिवार में भी खुशियां रहेंगी.

वृषभ राशि (Taurus)

सूर्य का राशि परिवर्तन वृषभ राशि वालों के लिए सुनहरे दिन लाएगा. वर्कप्‍लेस में जमकर फायदा मिलेगा. आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. धन लाभ होगा. आय भी बढ़ सकती है और रुका हुआ पैसा भी मिल सकता है. कुल मिलाकर यह समय बड़ा लाभ देगा.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि वालों को भी सूर्य का राशि परिवर्तन कई लाभ कराएगा. धन लाभ होगा. निवेश करने के लिए अच्‍छा समय है. पुराना लेन-देन बाकी है तो वह भी निपटा लें. करियर या समाज में पद मिल सकता है. मान-सम्मान बढ़ेगा.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि वालों के लिए सूर्य का गोचर कोई बड़ी खुशखबरी देगा. खासकरके नौकरीपेशा लोगों को लाभ होगा. नए जॉब के ऑफर मिल सकते हैं. बेरोजगारों को नौकरी मिल सकती है. आय बढ़ने से आर्थिक हालात बेहतर होंगे. घर में खुशहाली रहेगी.