हैवान पति ने आधी रात को पहले बीवी से किया सेक्स, फिर न्यूड करके कर दी…

The fierce husband first had sex with his wife in the middle of the night, then did it nude...
The fierce husband first had sex with his wife in the middle of the night, then did it nude...
इस खबर को शेयर करें

उदयपुर (राजस्थान). निर्मम हत्याकांड सामने आया है राजस्थान के उदयपुर शहर से। तीन से लेकर नौ साल तक के चार बच्चों के सामने पिता ने मां से सैक्स किया और उसके बाद बच्चों के सामने ही घूंसे मार मारकर मां की हत्या कर दी। बच्चे रोते बिलखते रहे। विरोध करने पर एक बच्चे के भी तमाचा जड़ दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी फरार है।

पत्नी का हो गया अंतिम संस्कार-पति का पता नहीं
मामले की जांच पड़ताल कर रही पहाड़ा पुलिस ने बताया कि खेरवाड़ा इलाके में ग्राम पंचायत सरेरा की कलाल बस्ती में किराये से रहने वाले ललित ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। शनिवार रात के इस हत्याकांड के बाद अब रविवार को मृतका के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है और रविवार रात मृतका के परिजनों ने केस दर्ज कराया है।

पहले बीवी से बनाए संबंध फिर कर दी हत्या
पुलिस ने बताया कि कमरे में बैड़ पर कम कपड़ों में नीरू की लाश मिली थी। उसके पति ललित ने उसकी हत्या कर दी थी। घर में नौ साल का बेटा, सात साल की बेटी, पांच साल का बेटा और तीन साल की बेटी थे, जो नजदीक ही एक कमरे में सो रहे थे। रात के समय ललित शराब पीकर घर लौटा और पत्नी से विवाद करने लगा। उसके बाद उसने पत्नी से संबध बनाए और फिर से दोनो में विवाद हुआ। बच्चे इस विवाद के बाद रोने लगे। शराब के नशे में धुत ललित ने बच्चों को नहीं संभाला उसने पत्नी के चेहरे और पेट पर घुंसे मारे और पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद वह फरार हो गया।

मां की लाश से चिपक रोते रहे बच्चे
चारों बच्चे मां की लाश के पास बैठे ही रोते रहे। बाद में परिवार के अन्य लोगों को इसकी जानकारी मिली। नजदीक ही रहने वाले पड़ोसी भी मृतका के घर पहुंचे। उसके शव को चादर से ढका और उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने बताया कि पास के कमरे में सो रहा ललित का पिता भी उसे नहीं पकड सका। ललित के पिता का एक पैर खराब है, दूसरे पैर का कुछ दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था। इस कारण वह पूरी तरह से बैड पर ही है।