जिस दोस्त पर कर रहा था पूरा भरोसा, उसने ही ट्रक के आगे धक्का देकर मार डाला, CCTV में सबकुछ हो गया कैद

इस खबर को शेयर करें

बिहार के दरभंगा जिले में एक दोस्त ने ही दोस्त की जान ले ली और मर्डर को एक्सीडेट का रूप दे दिया। मिली जानकारी के अनुसार, विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बेला दुर्गा मंदिर के पास मंगलवार की देर रात जय कुमार पासवान की मौत मिनी ट्रक की ठोकर से लगने मौत हो गई। मौत के बाद मृतक के परिजनों ने मौत पर सवाल खड़ा करते हुए हादसे की निष्पक्ष जांच की मांग की। मृतक के परिजनों की जांच की मांग के बाद पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो पाया कि जय कुमार के एक दोस्त ने उसे ट्रक के सामने धक्का दे दिया। जिससे जय की मौत हो गई।

घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर और खलासी फरार
घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर और खलासी फरार है। पुलिस के द्वारा उपलब्ध कराए गए सीसीटीवी फुटेज में साफ साफ दिख रहा है कि एक घर के पास दो से तीन लोग खड़े हैं। सड़क पर एक तेज गति से मिनी ट्रक आ रही है और ट्रक के सामने एक दोस्त ने जय को धक्का देकर ट्रक के सामने फेंक दिया। हादसे के बाद वहां पर मौजूद बाकी दोस्त घटनास्थल से आगे की तरफ भागते हुए दिख रहे हैं। हालांकि अभी तक इस वीडियो में धक्का देने वाले शख्स की पहचान नही हो सकी है। लेकिन पुलिस अब इस मामले को अब हत्या मानकर जांच करने में जुट गई है। वहीं मृतक की पहचान विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र बेला शंकर निवासी मंगल पासवान के पुत्र जय कुमार पासवान के रूप में हुई है।

पुलिस को पहले एक्सिडेंटल लगा था मामला
वहीं नगर पुलिस अधीक्षक सागर कुमार ने बताया कि मंगलवार की देर शाम विश्वविद्यालय थाना के बेला मोड़ के पास एक दुर्घटना की सूचना मिली थी। इसके बाद स्थानीय थाना मौके पर पहुंचकर विधि व्यवस्था को बनाते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। शुरुआती दौर में हम लोगों को यह मामला एक्सीडेंटल लगा। लेकिन जांच के क्रम में सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर फुटेज में देखा जा रहा है कि एक व्यक्ति मृतक को मिनी ट्रक के सामने जबरदस्ती धक्का दे रहा है। जिससे उसकी मृत्यु हो जाती है। इस घटना की निष्पक्ष जांच की जिम्मेदारी सदर एसडीपीओ को दी गई है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से दोषी को पहचान कर गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।