प्रेमी को लड़की ने अखबार के जरिये किया ‘एक्सपोज’, लिखवाया ये मैसेज…

एक लड़की के अखबार में दिए विज्ञापन की खूब चर्चा हो रही है. दरअसल, उन्होंने यह विज्ञापन अपने प्रेमी के खिलाफ प्रकाशित करवाया है. इसे लड़की का ओपन लेटर माना जा रहा है. लड़की ने अपना नाम जेनी बताया है

The girl 'exposed' the lover through the newspaper, got this message written...
The girl 'exposed' the lover through the newspaper, got this message written...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: स्थानीय न्यूजपेपर में प्रकाशित एक विज्ञापन की खूब चर्चा हो रही है. इस विज्ञापन को एक लड़की ने स्टीव नाम के लड़के के लिए प्रकाशित करवाया है. लड़की ने बताया है कि इस विज्ञापन के जरिए वह पूरे शहर को बताना चाहती है कि स्टीव कितना बड़ा चीटर है. मामला ऑस्ट्रेलिया का है. विज्ञापन को Mackay & Whitsunday Life न्यूजपेपर के क्वींसलैंड एडिशन में प्रकाशित किया गया है. जेनी नाम की एक लड़की ने 12 अगस्त के एडिशन के लिए यह विज्ञापन दिया था.

लड़की ने इस ओपन लेटर में लिखा- डियर स्टीव, मैं उम्मीद करती हूं कि तुम उसके साथ खुश होगे. अब पूरे शहर को पता चल जाएगा कि तुम कितने बड़े चीटर हो. लेटर में लड़की ने अपना नाम जेनी बताया है. विज्ञापन के आखिर में लिखा था- P.S. मैंने इस विज्ञापन का पेमेंट तुम्हारे क्रेडिट कार्ड से किया है.

दिखाई पड़ा बेहद सुंदर समुद्री जीव, इसका रंग-आकार और चाल हैरान कर देगी
अखबार के चौथे पन्ने पर इस ओपन लेटर के प्रिंट होने के बाद से Mackay & Whitsunday Life न्यूजपेपर को दर्जनों मैसेज मिले हैं. अखबार ने कहा- हमें नहीं पता कि यह स्टीव कौन है, लेकिन जाहिर है कि वह बहुत ही बुरा इंसान होगा. अखबार ने यह भी कहा- हम जेनी की कोई भी जानकारी शेयर नहीं करेंगे.

लेकिन जेनी के इस कदम की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. एक शख्स ने कहा- जेनी जैसे लोगों को अपना दोस्त बनाना चाहूंगा. दूसरे ने कहा- जेनी मेरी न्यू फेवरेट है. विज्ञापन को पढ़ने के बाद लोगों का गुस्सा स्टीव पर फूटा. एक शख्स ने लिखा- स्टीव पर कभी विश्वास मत करना. दूसरे ने मजाकिया अंदाज में कहा- जो लोग भी स्टीव और जेनी नाम के इंसान को जानते होंगे उनके कान खड़े हो गए होंगे. हालांकि, कुछ लोगों का मानना है कि स्टीव और जेनी की कहानी सच नहीं है. यह बस एक मार्केटिंग टैक्टिक्स है. एक यूजर ने लिखा- यह एक PR स्टंट है. दूसरे ने लिखा- अपने पेज पर लाइक्स और रीडर्स पाने का यह एक अच्छा तरीका है.

newspaper