ट्रेन में बाथरूम गई थी लड़की, शख्स ने दरवाजा लॉक कर किया रेप, चीख-चीखकर बताई आपबीती

इस खबर को शेयर करें

सतना. मध्य प्रदेश के सतना रेलवे स्टेशन पर 10 दिसंबर को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक लड़की ट्रेन से गिरकर चीखने लगी. लड़की चीख-चीखकर बता रही थी उसका ट्रेन में रेप हुआ है. उसकी इस बात को जिसने सुना उसके होश उड़ गए. जीआरपी ने युवती को संभाला और आरोपी को पकड़ने ट्रेन में चढ़ गई. आरोपी ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया. जीआरपी उस वक्त उसे नहीं पकड़ सकी. इस वजह से यह ट्रेन करीब पैंतालीस मिनट स्टेशन पर खड़ी रही. जीआरपी ने रीवा से पहले ट्रेन लोकर बाथरूम तोड़कर आरोपी को गिरफ्तार किया. यह आरोपी उत्तर प्रदेश के बांदा का रहने वाला है. पुलिस युवती और आरोपी से पूछताछ कर रही है.

जीआरपी टीआई ने बताया कि मामला 10 दिसंबर की रात 8 बजे का है. थाना उचेहरा की रहने वाली लड़की ने बताया कि वह खाली ट्रेन में पकरिया स्टेशन से चढ़ी थी. ट्रेन खाली थी तो महिला एसी कोच में चढ़ गई. उसके पीछे से एक युवक भी उसी कोच में चढ़ गया. उसके बाद युवक ने ट्रेन में युवती का रेप किया. युवक ने युवती के कोच से निकलने के बाद उसे बंद कर दिया था. इसलिए सतना पर उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका. ट्रेन को रीवा में खड़ाकर मैकेनिकों से कोच खुलवाया और युवक को गिरफ्तार कर लिया. युवक ने युवती से रेप का आरोप स्वीकार कर लिया है.

युवती ने पुलिस को सुनाई ये आपबीती
युवती ने पुलिस को बताया कि मैं उचेहरा जाने के लिए घर से निकली थी. मैं ट्रेन पकड़ने के लिए पकरिया स्टेशन गई और टहलने लगी. उस दौरान मैंने देखा कि एक ट्रेन खड़ी है और पूरी तरह खाली है. ये देखकर मैं ट्रेन के अंदर चली गई. चूंकि, ट्रेन स्टेशन पर खड़ी थी तो मैं टॉयलेट चली गई. जैसी ही मैं टॉयलेट गई, तो एक शख्स मेरे पीछे से आ गया. चूंकि, वो पीछे था तो मैं ये नहीं देख पाई कि वो कैसा था और और कौन था. उसने अपने साथ-साथ मुझे टॉयलेट में बंद कर लिया. हम दोनों अंदर ही थे कि ट्रेन चलने लगी. उसके बाद लड़के ने मुझे पहले पीटा, फिर मेरा रेप किया. थोड़ी देर बाद जैसे ही ट्रेन सतना पर रुकी, उसने मुझे बाहर फेंका और बोगी का दरवाजा लगा दिया. सतना स्टेशन पर मैंने जीआरपी थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई.