लड़की ने की अपने पिता से शादी, फिर KISS करते हुए शेयर किया वीडियो, मां को भी ऐतराज नहीं

The girl married her father, then shared the video while kissing, even the mother did not mind
The girl married her father, then shared the video while kissing, even the mother did not mind
इस खबर को शेयर करें

Daughter Father Married:इंसानों के बीच रिश्तों का बहुत महत्व होता है। खासकर भारत में रिश्तों को काफी अहम और सम्मानित माना जाता है और जब रिश्ता पिता और बेटी का हो तो फिर तो किसी भी तरह इस रिश्ते के बीच में वात्सल्य के अलावा और किसी तरह का प्रेम नहीं होता। पिता और पुत्री का रिश्ता तो बहुत ही पवित्र बताया गया है, इसी बीच एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है जिसमें एक पिता अपनी पुत्री को शादी के बाद किस कर रहा है। सोशल मीडिया में जब कमैंट्स हुए तो लड़की ने हैरान कर देने वाला जवाब दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Christy (@christywho_)

बता दें कि यह सोशल मीडिया में वायरल वीडियो अमेरिका का बताया जा रहा है। अमेरिका में रहने वाली एक लड़की ने अपने सौतेले पिता से किस करने का वीडियो इंस्टाग्राम ने शेयर किया है। लाखों लोग इसे देखकर हैरान है। कई लोगों ने तो कई तरह के कमेंट्स भी किए लेकिन लड़की ने जो जवाब दिया वह हैरान करने वाला था।

लड़की का क्या कहना है
इस पूरे मामले पर लड़की का कहना है कि वह उसके सौतेले पिता है। उन्होंने उसका पालन पोषण नहीं किया है। ऐसे में वह कहने के लिए मात्र पिता है लेकिन वह उन्हें पसंद करती है और एक दूसरे के साथ शादी कर चुके हैं। किस्ट्री नामक इस महिला के दो बच्चे हैं। उनका कहना है कि सौतेले पिता से विवाह का उसका फैसला अब तक का सबसे बड़ा और सबसे बढ़िया फैसला है। इस वीडियो को इंस्ट्रा के साथ ही टिक टॉक में भी शेयर किया गया है। करीब 18.8 मिलियन से ज्यादा यूजर इस वीडियो को देख चुके हैं। महिला का कहना है कि उसकी शादी से उसकी मां को कोई एतराज नहीं है।