हिंदू मंदिर में नग्न होकर पहुंची लड़की और करने लगी गंदी-गंदी हरकत, हद तो तब हो गई… देखे तस्वीरे

The girl reached the Hindu temple naked and started doing dirty acts, then the limit was reached... see photos
The girl reached the Hindu temple naked and started doing dirty acts, then the limit was reached... see photos
इस खबर को शेयर करें

इंडोनेशिया के बाली में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब बाली मंदिर में निर्वस्त्र होकर एक जर्मन टूरिस्ट अजीबोगरीब हरकत करने लगी। इससे मंदिर में कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई। बाद में जर्मन टूरिस्ट को मेंटल हेल्थ ट्रीटमेंट के लिए भेजा गया। वह कथित तौर पर स्टाफ के सदस्यों के साथ बहस में पड़ गई और फिर जबरदस्ती बाहरी क्षेत्र में प्रवेश कर गई, जहां वह कपड़े उतार कर नर्तकियों के करीब खड़ी हो गई।

German female tourist held after stripping naked at Bali temple ceremony

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक जर्मन पर्यटक को बाली में एक मंदिर में निर्वस्त्र होने और एक पवित्र प्रदर्शन में प्रवेश करने के बाद गिरफ्तार किया गया था, जिसे इंडोनेशियाई अधिकारियों द्वारा मानसिक स्वास्थ्य उपचार के लिए भेजा गया है। 28 वर्षीय दारजा तुशिंस्की पर भी द्वीप पर छुट्टी के दौरान होटल के बिलों का भुगतान करने में विफल रहने का भी आरोप है। यह घटना ऐसे वक्त में भी सामने आ रही है, जब इंडोनेशिया दुर्व्यवहार करने वाले पर्यटकों के लिए कड़े नियम लागू कर रहा है। अधिकारियों के अनुसार, दक्षिण एशियाई देश इंडोनेशिया के बाली में हिंदुओं की धार्मिकों भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले और इस तरह के कृत्यों में शामिल हो रहे विदेशी आगंतुओं पर कार्रवाई करने और उन्हें देश से निष्कासित करने में वृद्धि देखी जा रही है। पुलिस प्रवक्ता स्टीफेनस साटेके बायू ने एससीएमपी को बताया, “विदेशी उदास है क्योंकि उसके पास बाली में रहने के लिए पैसे नहीं हैं।”

Woman Stripped Naked in Temple: कपड़े उतारकर हिंदू मंदिर में घुसी महिला! बाली में नग्न पर्यटक का वीडियो वायरल | 👍 LatestLY हिन्दी

अचानक नंगी हो गई 28 वर्ष की युवती
सोशल मीडिया पर प्रसारित विभिन्न तस्वीरों और वीडियो के अनुसार, महिला को उबुद में सरस्वती हिंदू मंदिर में नर्तकियों के पास नग्न अवस्था में देखा गया था। 28 वर्षीय युवती ने मंदिर के आंतरिक अभयारण्य में प्रवेश करने का प्रयास किया, जब तक एक सुरक्षा गार्ड ने उसे ऐसा करने से रोक दिया। आउटलेट के अनुसार, वह कथित तौर पर स्टाफ के सदस्यों के साथ बहस में पड़ गई और फिर जबरदस्ती बाहरी क्षेत्र में प्रवेश कर गई, जहां वह कपड़े उतार कर नर्तकियों के करीब खड़ी हो गई। इंडोनेशियाई पुलिस ने कहा कि जर्मन टूरिस्ट टसचिन्स्की रिसॉर्ट के अतिथि क्षेत्रों में भी नग्न घूमती थीं, जहां वह ठहरी हुई थीं। घटना के बाद मंदिर ने पवित्र स्थान को “शुद्ध” करने के लिए एक अनुष्ठान भी आयोजित किया।

German tourist started behaving strangely by taking off her clothes in Bali temple । बाली मंदिर में कपड़े उतार कर अजीबोगरीब हरकत करने लगी जर्मन टूरिस्ट, मच गया हड़कंप; फिर जानें ...

इंडोनेशिया में बाहर यौन संबंध बनाने पर 1 साल की जेल
जर्मनी वापस जाने के लिए विमान में सवार होने से इनकार करने के बाद तुशिंस्की को अंततः बंगली शहर के एक मानसिक अस्पताल में ले जाया गया। दिसंबर में, इंडोनेशिया की संसद ने उस कानून को मंजूरी दी जो विवाह के बाद भी बाहर यौन संबंध को प्रतिबंधित करेगा। एएफपी के मुताबिक शादी के बाद भी बाहर सेक्स करने पर एक साल की जेल की सजा होगी, जबकि साथ रहने वाले अविवाहित लोग यदि बाहर यौन संबंध बनाते पकड़े जाते हैं तो उनको छह महीने की जेल हो सकती है। हालांकि, इंडोनेशिया जाने वाले पर्यटकों पर नए कानून के तहत शुल्क नहीं लगाया जाएगा। मगर शादी के बाद भी बाहर यौन संबंध को आपराधिक बना देगा।