लडकी को पूरे कपड़े पहनने में आता था आलस, पूरी बॉडी पर बनवा लिये फूल-पत्ते-देंखे तस्वीरें

The girl used to be lazy in wearing full clothes, see pictures of flowers and leaves made all over her body
The girl used to be lazy in wearing full clothes, see pictures of flowers and leaves made all over her body
इस खबर को शेयर करें

जर्मनी की एक मॉडल ने अपने पूरे शरीर पर टैटू बनवा लिया है। स्थिति यह है कि अब इस मॉडल के शरीर को कोई भी कोना ऐसे नहीं बचा है, जहां टैटू न हो। टैटू के प्रति इस दीवानगी की वजह भी कम रोचक नहीं है। इस मॉडल को कपड़े पहनने में आलस आता था। जिसके चलते उसने पूरे शरीर को रंग-बिरंगे टैटू से कवर करवा लिया।

पांच साल पहले बनवाना शुरू किया था टैटू

50 साल की मॉडल केस्ट्रिन ट्रिस्टन ने अपने भारी-भरकम कपड़ों से तंग आकर पांच साल पहले टैटू बनवाना शुरू किया था। अब उनका पूरे शरीर टैटू से भर चुका है। जिसके बाद काफी कम कपड़े पहनने पर भी उनका काम चल जाता है। जिससे केस्ट्रिन काफी कमफर्टेबल फील करती हैं।

मॉडल को नहीं पहनना था कपड़ा, निकाला ऐसा उपाय, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

फूल-पत्तियों से लेकर पशु-पक्षी, सब हैं टैटू में

केस्ट्रिन ने अलग-अलग समय पर अपने शरीर पर सैकड़ों टैटू गुदवाए हैं। इनमें पशु-पक्षियों से लेकर, फूल-पत्तियां और तितली जैसे आर्ट शामिल हैं। केस्ट्रिन के टैटू के रंग भी अलग-अलग हैं।

Tattooed gran Kerstin Tristan's transformation in old snap - Daily Star

और टैटू बनवाना चाहती हैं पर जगह नहीं है

इतने टैटू बनवाने के बाद भी केस्ट्रिन की दीवानगी कम नहीं हुई है। वो अपने शरीर पर कुछ और आर्ट बनवाना चाहती हैं। लेकिन उनके पूरे शरीर पर कहीं भी खाली जगह नहीं बची है। जिसके चलते वो फिलहाल और नए टैटू नहीं बनवा पा रही हैं।

Tattooed gran Kerstin Tristan's transformation in old snap - Daily Star

हॉट फोटोज के लाखों हैं दीवाने, खूब होती है कमाई

केस्ट्रिन अपने टैटू वाले फोटोज को सोशल मीडिया पर डालती हैं। जहां उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। उस फोटोज से केस्ट्रिन को करोड़ों की आमदनी होती है। साथ ही उनका यह भी मानना है कि इतनी उम्र होने पर भी टैटू ने ही उन्हें खूबसूरत बनाए रखा है।