सिलेंडर पर डांस कर रही थी लड़की, गिरी ऐसी कि कमर की हड्डी गई टूट

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: रील नाम का जहर समाज में फैल चुका है और धीरे-धीरे ज्यादातर युवा इसकी चपेट में आ गए हैं. आज की तारीख में सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ भी किया जा सकता है. अगर मौत को भी चुनौती देना होगा तो लोग दे सकते हैं. जरा इस वीडियो को देखिए, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे तो आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं, लेकिन इस वीडियो ने लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या सिलेंडर पर डांस करना जरूरी है?

सिलेंडर पर खतरनाक डांस किया

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की डांस कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की सिलेंडर पर चढ़कर डांस कर रही है. लड़की बेहद खुशी से डांस कर रही है. लड़की जिस तरह से डांस कर रही है वह अपने आप में हैरान करने वाला है. लड़की डांस तो कर रही है लेकिन उसे नहीं पता कि आज उसके साथ कुछ बुरा होने वाला है जिसके बारे में उसने सोचा भी नहीं होगा.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की डांस कर रही है, इसी दौरान वह गिर जाती है.वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की सीधे सिलेंडर पर गिरती है. जिस तरह से लड़की गिरी, उससे साफ है कि उसे चोट लगी होगी.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, रील के चक्कर में तोड़ ली कमर, उतर गया भूत. वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि स्टंटबाजी है और कुछ नहीं है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि सारी गलती तबले वाली की है, इतना जोर से नहीं बजाना चाहिए था. वीडियो कई यूजर्स ने फनी रिएक्श दिए हैं, जो वाकई में पढ़ने लायक है. एक एक्स यूजर ने लिखा आज की तारीख में लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.