डीजे पर नाच-गा रही थी बच्ची, तभी जेनरेटर में बाल फंस गए, लगे 700 टांके

The girl was singing and dancing on the DJ, then her hair got stuck in the generator, 700 stitches were taken
The girl was singing and dancing on the DJ, then her hair got stuck in the generator, 700 stitches were taken
इस खबर को शेयर करें

प्रयागराज। प्रयागराज के एक घर मे खुशियों का माहौल उस वक्त गमगीन हो गया जब धार्मिक आयोजन के दौरान DJ की धुन में डांस कर रही लड़की के बाल जनरेटर के पंखे में फस गए. लड़की के खुले बाल जनरेटर में ऐसे फंसे की उसके सिर की चमड़ी तक उधड़ गई, पूरा शरीर खून से लतपथ हो गया. यह मामला प्रयागराज के सैदाबाद का है. फिलहाल लड़की के सिर में करीब 700 के आसपास टांके आए हैं, लड़की को देर रात होश आ गया. लेकिन उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

दरअसल 10वीं में पढ़ने वाली लड़की का नाम गुंजा है और वो अपने चचेरे भाई के घर से मंदिर में जा रही थी. खुशी के मौके पर सभी रिश्तेदार और लड़कियां डीजे की धुन पर नाच रहे थे. तभी उसे ऐसा लगा जैसे किसी ने इसके बालो को जोर से खींचा और उसके बाद उसे कुछ याद नहीं रहा और जब होश आया तब उसने अपने आपको अस्पताल में पाया. देर रात गुंजा को होश तो आ गया लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद परिजनों ने उसे गांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.

गौरतलब है कि 28 मई को गुंजा की बड़ी बहन की शादी होनी है घर में खुशियों का माहौल था लेकिन इस घटना ने सबको दुखी कर दिया है.

इलाज में लगेगा लंबा वक्त

गुंजा का इलाज करने वाले डॉक्टरों की मानें तो उसके इलाज में काफी वक्त लगेगा, क्योंकि उसके सिर की चमड़ी बहुत ज्यादा उखड़ गई है. 5-6 महीने के बाद कुछ पता चल सकेगा लेकिन संक्रमण फैलने का भी खतरा है और घाव सूखने के बाद सिर में बाल आएंगे या नहीं ये कहा नही जा सकता.

गरीब परिवार को रिश्तेदारों का सहारा

वहीं पैसों की किल्लत के कारण गुंजा का सीटी स्कैन नहीं हो पाया. सभी पैसे के जुगाड़ में इधर-उधर भटक रहे हैं. पिता रामफल की चिंता बढ़ती जा रही है कि अब बच्ची का इलाज कैसे होगा. बता दें कि घायल की बड़ी बहन पुष्पा की 28 मई को शादी होनी है. शादी में आए रिश्तेदारों ने परिवार की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं. रिश्तेदारों का कहना है कि शादी तो होगी लेकिन परिवार को बच्ची के इलाज के लिए चिंतित होने की जरूरत नहीं है. उसका अच्छा इलाज कराया जाएगा.