लापता बॉयफ्रेंड को खोजने निकली लड़की, कुछ और ही सच आया सामने, पैरों तले खिसकी जमीन!

Love Life: 26 साल की एक लड़की का बॉयफ्रेंड कई दिनों से लापता था. जब बहुत दिनों तक बॉयफ्रेंड का पता नहीं लगा तो लड़की को चिंता सताने लगी और उसने अपने बॉयफ्रेंड को खोजने के लिए फेसबुक का सहारा लिया

The girl went out to find the missing boyfriend, something else came true, the ground slipped under her feet!
The girl went out to find the missing boyfriend, something else came true, the ground slipped under her feet!
इस खबर को शेयर करें

Love Life: 26 साल की एक लड़की का बॉयफ्रेंड कई दिनों से लापता था. जब बहुत दिनों तक बॉयफ्रेंड का पता नहीं लगा तो लड़की को चिंता सताने लगी और उसने अपने बॉयफ्रेंड को खोजने के लिए फेसबुक का सहारा लिया लेकिन इसी बीच एक ऐसी हकीकत सामने आई जिसने लड़की के होश उड़ा दिए. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक इस लड़की का नाम राचेल वाटर्स है. वैसे तो राचेल यूएस में पैदा हुईं थीं, लेकिन अभी वो चीन में रह रही हैं.

मिली ये जानकारी
हाल ही में उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में बताया कि उनका बॉयफ्रेंड पॉल मैगी एक ट्रिप पर ब्रिटेन गया था. लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद ना तो वो वापस लौटा और ना ही कोई मैसेज किया. जिसके बाद राचेल ने फेसबुक के जरिए 40 साल के पॉल की तलाश में उसके यार-दोस्तों से संपर्क किया. इसी दौरान राचेल को पता चला कि पॉल शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं. वो ब्रिटेन में अपनी फैमिली संग रह रहा है. ये जानकर राचेल के पैरों तले जमीन खिसक गई.

प्रोफेशनल वॉलीबाल प्लेयर हैं राचेल वाटर्स
राचेल को इस बात पर यकीन नहीं हुआ कि जिस शख्स के लिए वो इतना परेशान हो रही हैं, वो उन्हें धोखा दे रहा है. हकीकत जानने के बाद राचेल ने फेसबुक से अपनी पोस्ट हटा दी, जिसमें उन्होंने पॉल के बारे में जानकारी मांगी थी. बता दें कि राचेल एक प्रोफेशनल वॉलीबाल प्लेयर हैं.

ऐसे हुई थी मुलाकात
दरअसल, हुआ कुछ यूं था कि जब कोरोना काल था उस वक्त लॉकडाउन के चलते पॉल चीन के Shenzhen में फंस गया था और इसी दौरान उसकी राचेल संग मुलाकात हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई. लेकिन जैसे ही लॉकडाउन हटा उसके कुछ दिन बाद ही पॉल अपने देश ब्रिटेन चला गया और फिर नहीं लौटा. फिलहाल, अब राचेल भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं.