बाल कटवाने गई थी लड़की, नाई ने बालों में लगा दी आग- देखें वायरल वीडियो

इस खबर को शेयर करें

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे हैरान कर देने वाले वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनको देखकर सभी की आंखें फटी की फटी रह जाती है. ये वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं. लोग ऐसे वीडियोज बार-बार देखना भी पसंद करते हैं.

आप सभी को बता दें आज के समय में शॉकिंग वीडियोज का क्रेज है. ये वीडियोज ऐसे होते हैं जिसे देखकर आपको भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होता. अब ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पार्लर में बाल कटवाने गई एक लड़की के बालों में नाई लाइटर जलाकर आग लगाता दिख रहा है.

लोगों को ये वीडियो हैरानी में डाल रहा है. आपको बता दें वीडियो में एक लड़की दिख रही है, जो पार्लर में बाल कटवाने गई थी. आप देख सकते हैं कि लड़की कुर्सी पर बैठी हुई है. वहीं एक युवक उसके बालों को अपने हाथ से पकड़े हुए दिखाई देता है. यह युवक पार्लर में हेयर स्टाइलिस्ट है. आप सभी को बता दें ये वीडियो सोशल मीडिया के और भी प्लेटफार्म पर देखने को मिल रहा है, साथ ही लोग इस वीडियो पर अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा अपना रिएक्शन साझा कर रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक अपने हाथो में एक लाइटर लिया हुआ है. इसके बाद वह लाइटर जलाता है और लड़की के बालों में आग लगा देता है. अब आप सोच रहे होंगे कि युवक ने लड़की के बालों में आग क्यों लगा दिया! दरअसल, यह हेयर कट करने का एक नया तरीका है. इस तरह बालों में आग लगाकर स्टाइलिश लुक दिया जाता है. यहां देखें वायरल हो रहा वीडियो-

ये तो आप सभी जानते हैं कि आज के समय में फैशन और स्टाइल का बहुत ही क्रेज है. लोग अपने साथ विचित्र एक्सपेरिमेंट करने से कभी भी पीछे नहीं हटते हैं. इसके लिए वह किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं. अब वायरल हो रहे वीडियो में कुछ इसी तरह का देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. आप सभी वीडियो को headmasterspatiala नामक पेज पर देख सकते हैं. वीडियो के कमेंट सेक्शन में हजारों लाइक्स और कमेंटस देखने को मिले हैं.