जिस लड़की से होने वाली थी शादी, वो निकली भाई की एक्स-गर्लफ्रेंड! फिर…

युवक की होने वाली पत्नी ने उससे ये बात पिछले 6 साल से छिपा रखी थी. अब युवक को समझ नहीं रहा कि वो मंगेतर से शादी करे या नहीं. सोशल मीडिया पर उसने अपनी कहानी बयां की है. उसने बताया कि अभी उसकी मंगेतर प्रेग्नेंट है, इसलिए घरवालों का जल्द शादी करने का दबाव है.

The girl who was about to get married, turned out to be brother's ex-girlfriend! Then...
The girl who was about to get married, turned out to be brother's ex-girlfriend! Then...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: एक युवक को अपनी मंगेतर के बारे में ऐसी सच्चाई पता चली, जिसने उसके होश उड़ा दिए. उसकी होने वाली पत्नी ने उससे ये बात पिछले 6 साल से छिपा रखी थी. अब युवक को समझ नहीं रहा कि वो मंगेतर से शादी करे या नहीं. सोशल मीडिया पर उसने अपनी कहानी बयां की है. जॉन नाम के युवक ने Reddit पर लिखा कि उसे हाल ही में पता चला कि उसकी होने वाली पत्नी उसके भाई की गर्लफ्रेंड रह चुकी है. यह जानने के बाद उसके पैरों तले जमीन खिसक गई, क्योंकि मंगेतर ने इस बात का जिक्र उससे कभी नहीं किया था. हालांकि, मंगेतर और जॉन के भाई का अफेयर उनकी मुलाकात से पहले हुआ था. लेकिन जॉन इस बात से आहत है कि वह जिस लड़की से प्यार करता है उसने अपने पुराने रिश्ते को उससे छिपाए रखा.

12 महीने से ‘हनीमून’ पर कपल, आगे भी रुकने का नहीं है इरादा!
जॉन ने आगे बताया कि वो और उसकी मंगेतर पिछले ढाई साल से साथ हैं. 5 महीने पहले ही उनकी सगाई हुई. अभी मंगेतर प्रेग्नेंट है, इसलिए घरवालों का जल्द शादी करने का दबाव है. लेकिन जब से उसे मंगेतर के अफेयर के बारे में पता चला है, वह समझ नहीं पा रहा कि क्या करे.

कैसे पता चली मंगेतर की सच्चाई
जॉन के मुताबिक, उसने अपनी शादी की बात सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जहां उसकी पोस्ट पर मंगेतर का एक दोस्त जुड़ा हुआ था. उसी ने जॉन को हकीकत बताई. पहले तो उसे यकीन नहीं हुआ लेकिन जब उसने चैट के स्क्रीनशॉट और कुछ फोटोज शेयर किए तो जॉन को पक्का यकीन हो गया. इस बात को लेकर जॉन की अपने भाई से बहस भी हुई. उसने किसी से इस बात को नहीं कहने की अपील की है. भाई का कहना था कि वो शादीशुदा है, इस बात से उसकी जिंदगी खराब हो सकती है.