महिला ने कैप्सूल बना इस गुप्त अंग में घुसा रखा था 43 लाख का सोना, जानकर सिर पीट लेंगे आप

The girls had inserted gold worth 43 lakhs in this secret organ by making a capsule, knowing this you will beat your head
The girls had inserted gold worth 43 lakhs in this secret organ by making a capsule, knowing this you will beat your head
इस खबर को शेयर करें

जयपुर। जयपुर एयरपोर्ट पर गोल्ड तस्करी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। 7 दिन में दूसरी बार गोल्ड तस्करी करते हुए दो महिलाओं को गिरफ्तार किया। जब इनकी जांच की तो इनके रेक्टम (मलाशय)  से करीब 43 लाख का गोल्ड मिला।

मामला जयपुर एयरपोर्ट पर बुधवार दोपहर करीब 2 बजे का है। इन्हें SMS हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां सर्जरी 350-350 ग्राम के दो कैप्सूल निकाले गए। प्रारंभिक जानकारी में सामने आया कि ये कैप्सूल दिल्ली में सप्लाई करने थे।

बैंकॉक से आई थी दोनों महिलाएं, एक्स-रे से पकड़ी गई

जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने बताया कि दोनों महिलाएं बैंकॉक की रहने वाली है। 7 जून बुधवार दोपहर 2 बजे बैंकॉक से फ्लाइट FD130 से महिलाएं जयपुर आई थी। एयरपोर्ट पर डिटेन कर उन्हें गोल्ड के बारे में पूछताछ की गई।

इस पर उन्होंने किसी तरह का गोल्ड होने से मना कर दिया। कस्टम अधिकारियों ने जांच की तो उन्हें गोल्ड नहीं मिला। शक होने पर कस्टम अधिकारियों ने कोर्ट से महिलाओं के एक्स-रे की परमीशन मांगी। परमिशन मिलने के बाद दोनों महिलाओं को शाम करीब 5 बजे SMS हॉस्पिटल लाया गया।

यहां सीनियर सर्जन की मौजदूगी में जब एक्स-रे किया गया तो दोनों के रेक्टम में गोल्ड का कैप्सूल दिखाई दिया। करीब 2 घंटे में दोनों के रेक्टम से गोल्ड के कैप्सूल बाहर निकाले गए। गुरुवार को सुबह करीब 10 बजे इन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया है।

दिल्ली एंबेंसी को दी गई सूचना, पहले भी हो चुका है मूवमेंट

कस्टम अधिकारियों ने बताया कि एक कैप्सूल का वजन करीब 350 ग्राम है। कुल 700 ग्राम गोल्ड मिला है, जिसकी कीमत करीब 43 लाख 12 हजार रुपए है। उन्होंने बताया कि दोनों महिलाओं की जानकारी एम्बेंसी को दे दी गई है।

अधिकारियों की ओर से दावा किया जा रहा है कि इनका पहले भी जयपुर में मूवमेंट रहा है। ये पहले भी यहां गोल्ड लेकर आ चुकी है लेकिन पहली बार से पकड़ी गई।

पूछताछ में ये भी सामने आया कि इन दोनों महिलाओं को जयपुर से कैब कर दिल्ली जाना था, जहां उन्हें ये गोल्ड सप्लाई करना था।