एक-दूसरे के प्यार में पागल दो समुदाय की लड़कियां घर से भागीं, पुलिस ने पकड़ी तो बोलीं…

The girls of two communities, madly in love with each other, ran away from home, when the police caught them, they said...
The girls of two communities, madly in love with each other, ran away from home, when the police caught them, they said...
इस खबर को शेयर करें

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई में दो समुदायों की युवतियों की अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. एक दूसरे के प्यार में पागल दोनों युवतियां 2 दिन पूर्व अपना घर छोड़कर फरार हो गयीं थीं. सूचना पर पुलिस ने दोनों को बरामद किया. पुलिस को दोनों के हाथ से लिखा हुआ एक पत्र मिला है, जिसमें उन्होंने एक-दूसरे के साथ जीने और अपने प्यार की पूरी कहानी लिखी है. दोनों युवतियां आपस में शादी करने और एक साथ रहने की जिद पर अड़ी हैं. हालांकि दोनों युवतियों के परिजन उन्हें काफी देर तक समझाते रहे और फिर उन्हें किसी तरह समझाकर अपने साथ घर ले गए.

दो समुदायों की युवतियों के आपस में बेपनाह प्यार का हैरान कर देने वाला यह मामला जिले के थाना बेहटा गोकुल इलाके का है. दरअसल स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली अलग-अलग समुदाय की 20 वर्षीय एक विवाहित और एक अविवाहित युवतियां सोमवार को अपने घर से बगैर बताए फरार हो गयीं थीं. विवाहित युवती अपने घर से ज्वेलरी साथ ले गयी. युवतियों के गायब होने के बाद परिजन थाने पहुंचे और पूरे मामले की शिकायत की.

5 पेज का मिला पत्र, लिखा- दोनों एक साथ जीना चाहती हैं जिंदगी
जिसके बाद पुलिस ने दोनों युवतियों के फोन सर्विलांस पर लगाए, युवतियों की लोकेशन फर्रुखाबाद में मिली, जिसके बाद फर्रुखाबाद बॉर्डर से पुलिस ने दोनों को एक जैसी ड्रेस में बरामद कर लिया. पुलिस ने दोनों युवतियों के हाथ से लिखा हुआ 5 पेज का एक पत्र भी बरामद किया, जिसे पढ़कर पुलिस भी हैरान रह गयी. पत्र में दोनों ने लिखा है कि वह आपस में प्रेम करती हैं. दोनों एक साथ जिंदगी जीना चाहती हैं और आपस में शादी करना चाहती हैं.

शादी करने को लेकर अड़ी युवतियां, परिजनों ने समझाया
बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियां एक साथ पढ़ती थीं और कुछ दूरी पर ही उनके घर हैं, रोजाना उनका एक दूसरे के घर आना-जाना था. विवाहित युवती की कुछ दिन पूर्व ही शादी हुई थी. फिलहाल दोनों युवतियां शादी करने और एक दूसरे के साथ रहने की जिद पर अड़ी हैं. दोनों युवतियों के परिजन उन्हें समझाने में घंटों जुटे रहे आखिरकार कई घंटे बाद परिजनों के समझाने पर युवतियां मान गई और उनके साथ घर चली गयीं.