दूल्हे ने साली से दुल्हन के सामने मांगा किस! रिएक्शन देख हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

The groom asked for a kiss from his sister-in-law in front of the bride! Seeing the reaction, you will be laughing and laughing
The groom asked for a kiss from his sister-in-law in front of the bride! Seeing the reaction, you will be laughing and laughing
इस खबर को शेयर करें

Jija Sali Video: वैसे तो जीजा-साली का रिश्ता (Jija-Sali Relation) मजाकिया माना जाता है, लेकिन जीजा-साली के इस वायरल वीडियो को देख आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) में दिख रहा है कि दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) साथ में बैठे हुए हैं. उनके आसपास ससुराल के बाकी लोग और साली (Sister-in-law) भी है. तभी दूल्हा सबके सामने साली से किस मांग लेता है. दूल्हा अपनी साली से शायराना अंदाज में किस मांगता है और उसकी इस बात पर दुल्हन समेत बाकी लोग भी हंस देते हैं. हालांकि दूल्हे की किस मांगने वाली बात पर साली का रिएक्शन देखने वाला होता है, वो शायरी सुनते ही शर्मा जाती है.

Jannat Zubair के हॉट लुक को देख लोगों को आया पसीना

दूल्हे ने साली से शायराना अंदाज में क्या कहा?
बता दें कि इंस्टाग्राम पर जीजा साली के इस वीडियो को Witty Wedding नामक हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि अगला छंद तब सुनाऊंगा जब 5 पप्पी देगी साली. जीजा साली के मजाक के इस वीडियो को अब तक 1200 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और इसे जमकर शेयर भी किया जा रहा है.

स्विमसूट में Sushmita Sen को देख बेकाबू हुए Lalit Modi

यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन
गौरतलब है कि वायरल वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. जीजा साली के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि सुपर भाई. वहीं एक अन्य यूजर ने हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, ‘So Creepy’.

Priyanka Chopra की जेठानी डिलीवरी के 21 दिन बाद फिर प्रेग्नेंट

Malaika Arora ने तोड़ा बोल्डनेस का रिकॉर्ड,दिए हद से ज्यादा सेक्सी पोज

जीजा की बात पर साली ने क्या किया?
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि जब दूल्हा साली से किस देने की बात कहता है तो साली को तो पहले समझ ही नहीं आता है कि वो हंसे शर्माए. नजर आ रहा है कि अपने जीजा की बात सुनते पहले तो वो शॉक रह जाती है और बाद में सबको हंसता देखकर वो भी हंसने लगती है.

Priyanka Chopra Gets Trolled For The Colour Of Her Legs

Urvashi Rautela के हाथ लगी ऐसी ड्रेस, देख निकलीं लोगों की आहें