दुल्हन का घूंघट उठाते ही दूल्हे से नहीं हुआ कंट्रोल, मंडप में ही सबके सामने हो गया शुरू

इस खबर को शेयर करें

भारत में एक बार फिर से शादियों का सीजन शुरू हो गया है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर शादी के ढेर सारे प्यारे-प्यारे वीडियो की भरमार हो गई है. हर रोज सोशल मीडिया पर शादी के एक से एक प्यारे वीडियो वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों काफी धूम मचा रहा है. यह वीडियो इतना प्यारा है कि इसे आप बार-बार देखना पसंद करेंगे.

दूल्हा-दुल्हन का प्यारा वीडियो
यह तो सभी जानते हैं कि दूल्हा-दूल्हन अपनी शादी को यादगार बनाने को लेकर खूब सारी प्लानिंग करते हैं. शादी के मौके पर भी कुछ ऐसी हरकतें हो जाती हैं, जो दूल्हा-दुल्हन को पूरी लाइफ याद रहने वाली होती हैं. शादी के इन प्यारे पलों को दूल्हा-दुल्हन के अलावा अन्य लोग भी खूब पसंद करते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ ऐसा ही है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि मंडप में शादी की रस्में निभाई जा रही हैं. इस दौरान दूल्हा अपनी दुल्हन का घूंघट उठाता दिख रहा है. हालांकि दुल्हन के परिवार के लोग दूल्हे से हंसी-मजाक कर रहे होते हैं. आप देख सकते हैं कि दूल्हा इस दौरान शरमा रहा है. दुल्हन के परिवार के लोग दूल्हे से बार-बार मजाक करते हैं, जिसके उसका चेहरा शर्म से लाल पड़ जाता है.
वीडियो-

दुल्हन के माथे पर चूमता है दूल्हा
इसके बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हन का घूंघट ऊपर उठाता है, वैसे ही वह नीचे झुककर उसके माथे पर चूम लेता है. इस दौरान दुल्हन की फैमिली बोल पड़ती है, ‘थोड़ा आराम से.. आराम से.’ यह दृश्य बहुत ही ज्यादा मजेदार है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में दूल्हे और दुल्हन के एक्सप्रेशन हर किसी का दिल जीत रहा है.