दूल्हे ने जबरन की सुहागरात मनाने की कोशिश, दुल्हन की बारी आई तो कर डाला बुरा हाल

The groom forcibly tried to celebrate the honeymoon, when the turn of the bride came, he did bad things
The groom forcibly tried to celebrate the honeymoon, when the turn of the bride came, he did bad things
इस खबर को शेयर करें

यूपी के हमीरपुर जिले में एक सनसनीखेज वाकिया सामने आया है, जहां सुहागरात के दिन दुल्हन ने दूल्हे के साथ मारपीट करते हुए लहू लुहान कर दिया. दरअसल दूल्हे ने जैसे ही दुल्हन को हाथ लगाया वैसे ही दुल्हन ने उसे छूने से मना कर दिया, जिसके बाद जब दूल्हे ने जोर जबरदस्ती करने की कोशिश की तो दुल्हन ने दूल्हे को पीट डाला. फिलहाल अब पुलिस दूल्हे की शिकायत की जांच कर रही है.

मामला कुरारा थाना क्षेत्र के जल्ला गांव का है, जहां रहने वाले किशन बाबू की शादी 29 मई को जिले के इमलिया गांव की रहने वाली आरती से हुई थी. 30 मई को बारात हंसी खुशी दुल्हन को लेकर वापस आ गयी. सारी रस्मों के बाद जैसे ही रात को दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन के पास पंहुचा तो दुल्हन ने दूल्हे को अपने पास आने से मना कर दिया.

जिसके बाद दोनों में विवाद शुरू हो गया और विवाद इतना बढ़ा की दुल्हन ने बंद कमरे में दूल्हे की पिटाई कर दी. दूल्हे के शरीर में कई जगह चोटें आ गयीं. सुबह दूल्हा अपने परिजनों के साथ पुलिस थाने पहुंचा और अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी.

दुल्हन को दूल्हे को बंद कमरे में पीटा
दूल्हे किशनबाबू की मानें तो वह दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है. यह शादी घरवालो की मर्जी से हुई थी और वो इस शादी को लेकर खुश भी था. शादी से पहले उसने दुल्हन से भी बात की थी, लेकिन उसे भी इस शादी से कोई परेशानी नही थी. कल उसकी सुहागरात थी,सारे कार्यक्रमो के बाद जब वो दुल्हन के कमरे में पहुंचा तो दोनो में बाते भी हुई लेकिन जैसे ही उसने दुल्हन को छूने की कोशिश की वैसे ही दुल्हन ने उसे छूने देने से मना कर दिया. इसके बाद जब उसने जबरन छूने की कोशिश की तो दुल्हन ने बंद कमरे में उसे मार मारकर लहू लुहान कर दिया.

दूल्हे की शिकायत पर पुलिस ने शुरू की जांच
सुहागरात के दिन दुल्हन द्वारा पिटाई किये जाने से परेशान दूल्हे ने जब सुबह परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी तो परिजन सकते में आ गए और वो दूल्हे को लेकर पुलिस के पास जा पहुँचे. कुरारा थाना प्रभारी पवन पटेल की माने तो दुल्हन द्वारा दूल्हे के पीटने की घटना की उन्हें जानकारी मिली है. दूल्हे की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है. दोनों में क्या विवाद हुया, क्यों दुल्हन ने दूल्हे को पीटा, इसके कारण जांच के बाद स्पस्ट हो पाएंगे. दूल्हे के शरीर में भी चोट के निशान हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.