दूल्हे ने ऐसी एंट्री मारी कि नाराज होकर लौट गए मेहमान, बोले- इतना भद्दा मजाक बर्दाश्त नहीं

The groom made such an entry that the guests returned after getting angry, said - can't tolerate such a dirty joke
The groom made such an entry that the guests returned after getting angry, said - can't tolerate such a dirty joke
इस खबर को शेयर करें

Bride Confused With Groom: सोचिए किसी दूल्हे-दुल्हन के जोड़े को देखने के लिए मेहमान दूर से आए हों और दूल्हा कुछ इस तरह एंट्री मारे कि सबको मौत का दिन याद आ जाए तो क्या होगा. एक ऐसा ही मामला सामने आया जब दूल्हे ने अपनी एंट्री से ना सिर्फ मेहमानों को नाराज किया बल्कि दुल्हन भी कंफ्यूज हो गई. इसके बाद शादी में पहुंचे मेहमान नाराज हो गए. इतना ही नहीं कुछ तो शादी छोड़कर चले गए.

यह घटना कुछ पुरानी है लेकिन हाल ही में उस शादी में गए एक मेहमान ने इसे अपने सोशल स्पेस पर बताया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना अमेरिका के एक शहर की है. यहां के रहने वाले एक शख्स की शादी उसकी गर्लफ्रेंड से होने वाली थी. इससे पहले वे दोनों काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे फिर कुछ समय पहले लड़के ने ही शादी के लिए कहा था कि दोनों आगे चलकर शादी करेंगे.

इसके बाद शादी का दिन भी आ गया. लेकिन शादी के दिन मंडप पर दूल्हे की इस हरकत के चलते उनको शर्मसार होना पड़ा. हुआ यह कि एक तरफ जहां शादी समारोह में मेहमानों का जमावड़ा है. वहीं दूसरी तरफ वहां एक ट्रक पहुंचता है. इसके बाद छह लोग एक ताबूत को ट्रक से बाहर निकालते हैं. फिर इसे लेकर शादी के मंडप तक पहुंचते हैं. यह सब देखकर वहां पर पहुंचे मेहमान हैरान रह गए.

यहां तक तो किसी को कुछ समझ नहीं आया. इसके बाद ताबूत को मेहमानों के बीच ले जाया गया. जैसे ही ताबूत वहां खोला गया, कुछ सेकेंड बाद खुद दूल्हा ताबूत से बाहर निकला तो लोग हैरान रह गए. कुछ मेहमान तस्वीरें लेने के लिए ताबूत के सामने दूल्हे के खड़े हो गए. जबकि कुछ मेहमान भड़क गए और वहां से निकल गए. एक ने कहा यह बहुत ही भद्दा मजाक था, इसलिए जा रहे हैं.