स्टेज पर मिठाई खिला रहा था दूल्हा, गुस्साई दुल्हन ने उठाकर फेंक दिया बाहर…

इस खबर को शेयर करें

भारत में इन दिनों शादियों का माहौल है. इस मौके पर शादियों के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं. सोशल मीडिया की दुनिया में शादियों के कई सारे वीडियो काफी वायरल होते रहते हैं. कई वीडियो तो इतने मजेदार होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यूजर्स को काफी मजा आता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो दूल्हा-दुल्हन से जुड़ा हुआ है.

दुल्हन के गुस्से का वीडियो वायरल
वीडियो ऐसा है, जिसे देखकर आप पहले तो हैरान रह जाएंगे. बाद में आप बार-बार वीडियो को देखेंगे और हंसते-हंसते आपका पेट फूल जाएगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हुए हैं. इस दौरान जयमाला की रस्में पूरी की जा रही हैं. तभी दूल्हा अपनी दुल्हन को मिठाई खिलाता दिखता है, हालांकि दुल्हन किसी बात से गुस्साई नजर आती है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हन को मिठाई खिलाती है, वैसे ही दुल्हन उस मिठाई को उठाकर बाहर की तरफ फेंक देती है. नई नवेली दुल्हन का यह कारनाम काफी हैरान करने वाला है. दुल्हन द्वारा ऐसा करता देखकर रिश्तेदारों के साथ-साथ दूल्हे को भी हैरानी होती है. इसके बाद दूल्हा भी गुस्सा हो जाता है, क्योंकि जब इसके बाद दुल्हन अपने हाथों से दूल्हे को पानी पिलाने की कोशिश करती है, तो दूल्हा पानी पीने से मना कर देता है.

एक बार फिर गुस्सा दिखाती है दुल्हन
इसके बाद दुल्हन एक बार फिर गुस्सा दिखाती है और गिलास भी बाहर की तरफ फेंक देती है. यह दृश्य एक बार फिर सबको हैरान कर देने वाला होता है. यह देखकर सोशल मीडिया यूजर्स पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो रहे हैं. दुल्हन का गुस्सैल रूप देखकर सभी मेहमान बुरी तरह हंस पड़ते हैं. वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. देखें वीडियो-