दूसरी बार दूल्हा बनेंगे बादशाह!, शुरू हो गई शादी की तैयारियां, बेहद खूबसूरत है दुल्हन, लंबे समय से चल रहा रिश्ता

The groom will become king for the second time! Wedding preparations have started, the bride is very beautiful, long-standing relationship
The groom will become king for the second time! Wedding preparations have started, the bride is very beautiful, long-standing relationship
इस खबर को शेयर करें

मुंबई. बॉलीवुड के सिंगर और रैपर बादशाह अक्सर ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. अपनी पहली शादी टूटने के बाद बादशाह का नाम लंबे समय से पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी के साथ जोड़ा जा रहा था. अब बताया जा रहा है कि बादशाह जल्द ही दूसरी शादी करने जा रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक पिछले एक साल से बादशाह और ईशा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पिछले काफी समय से रैपर अपनी एक्ट्रेस और अपनी गर्लफ्रेंड ईशा रिखी के साथ रिलेशनशिप में हैं.

अब खबरें आ रही हैं कि कपल अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है. बादशाह और ईशा जल्द शादी करने वाले है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कपल गुरुद्वारे में इसी महीने शादी की प्लानिंग कर रहा हैं. ईशा को हाल ही में शादी की खरीदारी के लिए स्पॉट किया गया था. इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बादशाह और ईशा अपने रिश्ते के बारे में घरवालों को भी बता चुके हैं. कहा जा रहा है कि दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी, जिसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई.

पहली शादी के 4 साल बाद हो गया था तलाक

हालांकि इन खबरों पर बादशाह और ईशा की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. बता दें, बादशाह ने साल 2015 में जैस्मीन संग शादी रचाई थी. दोनों की एक बेटी है जिसका जन्म 11 जनवरी 2017 में हुआ था. सिंगर ने खुद इसका खुलासा किया था. हालांकि साल 2019 में वाइफ संग अलग होने की खबरें भी सामने आई थी.

पंजाबी एक्ट्रेस ईसा रिखी के साथ जुड़ रहा नाम

इसके बाद से काफी समय तक बादशाह के रिश्ते की खबरें नहीं आईं. लेकिन कुछ ही समय बाद बादशाह का नाम पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी के साथ जोड़ा जाने लगा. इसके बाद दोनों को कई बार एक साथ देखा गया. साथ ही दोनों के रिश्ते की खबरें भी मीडिया की सुर्खियों में छाने लगीं. अब दोनों की शादी की खबरें एक बार फिर से तेज हो गईं हैं. हालांकि दोनों के रिश्ते को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन बादशाह के फैन्स उनके रिश्ते के ऑफिशियन अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.