फेरे होते ही सबके सामने दूल्हे भाइयों ने की गंदी डिमांड, शादी के जोड़े में सजी दुल्हनें भागी पुलिस के पास

The groom's brothers made a dirty demand in front of everyone as soon as the rounds happened, the brides dressed in the wedding couple ran to the police
The groom's brothers made a dirty demand in front of everyone as soon as the rounds happened, the brides dressed in the wedding couple ran to the police
इस खबर को शेयर करें

Bayana: राजस्थान के भरतपुर के बयाना में दहेज की मांग को लेकर फेरों के बाद दुल्हनों को छोड़ जाने का मामला सामने आ रहा है. जानकारी के अनुसार सिकन्दरा निवासी दो बहनों की रामपुरा निवासी दो भाइयों से शादी हुई थी. रातभर चले शादी कार्यक्रमों के बाद सुबह विदाई पर दूल्हों ने दहेज मांगा. घटना 11 मई की है.

Bade Acche Lagte Hai 2: होने वाला है बंद, जानिए वजह

दूल्हे भाइयों ने दहेज में 5 लाख रुपये नकद, बाइक और सोने के आभूषणों की डिमांड रखी. इतनी अधिक डिमांड के बाद दुल्हनों के पिता ने दहेज देने में असमर्थता जताई तो दूल्हे बारात लेकर वापस लौटे गए. रातभर खुशियां मनाने के बाद सुबह विदाई के समय दहेज की डिमांड से माहौल खराब हो गया. वधू पक्ष की काफी समझाइश के बाद भी दूल्हे नहीं माने और बारात लेकर वापस लौट गए.

Shamshera : Ranbir Kapoor बने डकैत, लुक देख लोग हैरान

शादी के जोड़े में सजी दुल्हनें परिजनों और रिश्तेदारों के साथ थाने पहुंची और दूल्हों और उनके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. इतना सब होने के बाद भी दुल्हनों ने साहस का परिचय दिया. उन्होंने कहा कि समय रहते पतियों का दहेज लोभी चेहरा सामने आ गया है और अब किसी भी कीमत पर पतियों के साथ नहीं जाना चाहती हैं.

Ishan Kishan तोड़ने वाले हैं Yuvraj, Kohli और गंभीर का रिकॉर्ड