दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन के साथ किया ऐसा घटिया मजाक, देख खौल उठेगा खून

The groom's friends did such a bad joke with the bride, seeing your blood boil
The groom's friends did such a bad joke with the bride, seeing your blood boil
इस खबर को शेयर करें

Bride Groom Video: किसी भी शादी में दूल्हा-दुल्हन के अलावा उनके दोस्त-यार भी मौजूद होते हैं और उनके द्वारा की जाने वाली मजाक मस्ती लोगों को खूब पसंद आती है. हालांकि, अगर हंसी-मजाक हेल्दी हो तो अच्छा भी लगता है और हर किसी के चेहरे पर मुस्कान बनी होती है. लेकिन अगर मजाक हद से ज्यादा कर दी जाए तो लोगों में गुस्सा भी देखने को मिलता है. अगर हंसी-मजाक में किसी का सब्र का बांध टूट गया तो हंसी-खुशी के माहौल में गहमा-गहमी भी देखी जा सकती है. कुछ ऐसा ही एक शादी में देखने को मिला, जब दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए थे और उनके दोस्तों द्वारा ऐसा मजाक किया गया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

दूल्हा-दुल्हन संग दोस्तों ने किया मजाक
सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी वाले दिन दूल्हा अपनी बारात लेकर आता है और फिर स्टेज पर जाकर बैठ जाता है. इसके बाद दुल्हन जयमाला के लिए स्टेज पर आती है. दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर मौजूद सोफे पर बैठे होते हैं और उनके दोस्त हंसी- मजाक में स्नो स्प्रे डालना शुरू कर देते हैं. दोस्तों ने हंसी-मजाक में थोड़ा-बहुत नहीं बल्कि बहुत ज्यादा ही स्प्रे डाल दिया, जिससे दूल्हे का चेहरा ही ढंक गया. वहीं दुल्हन इस मजाक की वजह से परेशान हो गई और अपने लहंगे पर गिरने वाले स्नो स्प्रे को हटाने की कोशिश करती हुई दिखाई दी.

इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल
दुल्हन जहां इस मजाक से शांत नजर आ रही थी, वहीं दूल्हा बेहद ही गुस्से में सोफे पर बैठा हुआ था और दोस्त के मजाक को सहने की पूरी कोशिश कर रहा था. इस मजाक की वजह से दूल्हे के चेहरे पर कोई भी मुस्कान नहीं थी. ऐसा लग रहा है कि दूल्हा कुछ ही देर में आग-बबूला हो जाएगा. इस वजह से वह चुप-चाप सोफे पर बैठा हुआ है. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो जमकर वायरल हो गया. इसे brides_speciall नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है और अभी तक 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘ये क्या चल रहा है, मैं होता तो गुस्सा हो जाता. तैयार होने में इतने पैसे खर्च करो और फिर ऐसी बेवकूफाना हरकत.’