पैसा कमाने गया पति, इधर हवस की भूखी बीवी नूरजहां ने खोल दी टांगे, लौटा तो उसके सामने ही…

The husband went to earn money, here the lust-hungry wife Noorjahan opened her legs, when he returned in front of her...
The husband went to earn money, here the lust-hungry wife Noorjahan opened her legs, when he returned in front of her...
इस खबर को शेयर करें

गोपालगंज. बिहार में छह बच्चों की मां पर प्यार का ऐसा भूत सवार हुआ कि उसने अपने पति की हत्या करवा दी। मामला गोपालगंज जिले के लाढपुर गांव का है। असल में 22 मई की रात को मछली व्यवसायी मोहम्मद मियां की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने अब इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। दरअसल, मछली व्यवसायी की पत्नी नूरजहां खातून ने अपने प्रेमी नौशाद आलम के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। दोनों ने व्यवसायी की हत्या करवाने के लिए सुपारी किलर की मदद ली थी। पुलिस ने हत्यारों के पास से 75 हजार रुपये, एक पिस्तौल, 3 जिंदा कारतूस, 5 मोबाइल औऱ एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

असल में व्यवसायी की पत्नी का नौशाद आलम के साथ अफेयर चल रहा था। इसी बात को लेकर व्यवसायी औऱ उसकी पत्नी के बीच बहस होती रहती थी। व्यवसायी अपनी पत्नी को मारता-पीटता था। जिससे परेशान होकर पत्नी ने अपने पति को मरवाने की प्लानिंग की। उसने सुपारी किलर मंसूर आलम और परवेज आलम को पति की हत्या के लिए 50 हजार रुपये की सुपारी दी थी। सुपारी के पैसों में से एक पिस्तौल और 4 जिंदा कारतूस खऱीदे गए।

फोन पर पति की चीखें सुन रही थी पत्नी
जिस रात सुपारी किलर्स महिला के पति को मार रहे थे वह उनसे मोबाइल पर बात कर रही थी और खिड़की से देख रही थी। उसके सामने ही हत्यारों ने उसके पति को मार डाला। गोली लगने के बाद पति की चिल्ला रहा था जिसकी आवाज महिला फोन पर सुन रही थी।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि व्यवसाई अपने मकान के बाहर चारपाई पर सो रहा था। उसकी पत्नी उसे खिड़की से देख रही थी औऱ हत्यारों से फोन पर बात कर रही थी।

पति चला गया था दुबई
असल में व्यवसाई काफी समय तक दुबई में रहा। इधर 6 बच्चों के साथ रह रही पत्नी के किसी औऱ से संबंध बन गए। पूछताछ में पता चला कि नूरजहां के नौशाद के पिछले 21 सालों से संबंध थे।

वहीं आरोपी नरजहां ने बताया कि उसका पति उसे पत्नी की तरह ट्रीट नहीं करता था। वह उससे मारपीट करता था। उसने पति से कहा कि वह बच्चों के साथ प्रेमी नौशाद के साथ रहेगी। जिसके बाद दोनों में बहस हो गई। इसके बाद ही उसने यह कदम उठाया। फिलहाल पुलिस ने हत्या में शामिल चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।