पत्नी और बेटी का सिर काट ले गया ससुराल, ससुर को सौंपकर बोलाः अब ये…

बिहार के मधेपुरा जिले में दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद हत्यारे ने जो किया वो दिल दहला देने वाला है। अपनी ही पत्नी और बेटी का सिर काटकर दोनों को मौत के घाट उतारने वाला शख्स पत्नी का सिर लेकर ससुराल पहुंच गया।

The in-laws cut off the head of the wife and daughter, handed it over to the father-in-law and said: Now this...
The in-laws cut off the head of the wife and daughter, handed it over to the father-in-law and said: Now this...
इस खबर को शेयर करें

मधेपुरा। मधेपुरा में एक पति ने अपनी पत्नी और बेटी की सिर काटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, पत्नी का कटा सिर लेकर आरोपी अपने ससुराल पहुंचा और घर से 200 मीटर की दूरी पर एक पुलिया पर रखकर फरार हो गया। कटे सिर के नीचे एक पर्ची भी रखी थी। मधेपुरा में आरोपी के घर में पत्नी और बेटी का धड़ पड़ा था, जबकि बेटी का कटा सिर टेबल पर रखा हुआ था। बताया जाता है कि पत्नी के अवैध संबंध के शक में आरोपी पति ने वारदात को अंजाम दिया है।

हत्या के बाद आरोपी ने पत्नी के धड़ के साथ सेल्फी भी ली थी। इसके बाद उसने इस फोटो को अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर भी किया। इसमें वो धड़ और सिर के साथ दिख रहा है। इसके बाद उसने पत्नी का सिर थैले में भरा और उसे ससुराल लेकर पहुंचा।

घटनास्थल पर लगी भीड़।

शनिवार सुबह आरोपी पति महिला का कटा हुआ सिर अपने घर (श्रीनगर थाना क्षेत्र स्थित पोखरिया गांव) से लेकर उसके मायके (सदर थाना क्षेत्र के गोढाईला गांव ) पहुंचा। महिला के मायके से 200 मीटर पहले एक पुलिया पर कटे सिर को रख फरार हो गया। मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने सिर देखा तो इलाके में सनसनी फैल गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला का कटा हुआ सिर लेकर उसके ससुराल पहुंची तो दंग रह गए। वहां बेटी की भी लाश मिली।

मौके से मिली खून से सनी पर्ची

पत्नी और बेटी की हत्या के बाद पति ट्रेन पकड़कर फरार हो गया। मृतकों की पहचान मो. जिब्राहिल की पत्नी रुकसाना (30) और उसकी बेटी जिया (4) के रूप में हुई। घटनास्थल से खून से सना एक लेटर मिला है। उसमें कुछ आपत्तिजनक बातें लिखी हैं। इसके साथ लिखा है शानदर, जबरदस्त।

कटे सिर के नीचे से मिला लेटर।

अवैध संबंध के शक में मार डाला

मायके वालों का कहना है कि जिब्राहिल और रुकसाना की शादी 12 साल पहले हुई थी। शादी के बाद 3 बच्चे भी हुए। दो बेटे अपने चाचा के यहां रहकर पढ़ाई करते थे। वहीं मासूम बेटी घर में रहती थी। शादी के बाद से छोटी-मोटी बातों को लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था।

जिब्राहिल दूसरे राज्य में सिलाई का काम करता था। इसी से घर चलता था। इस बीच वह बीच-बीच में घर आया करता था। पिछले साल वह घर आया तो बाहर नहीं गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि जिब्राहिल अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का शक करता था। इस बात को लेकर अक्सर विवाद करता था। आशंका है कि शुक्रवार रात दोनों के बीच विवाद हुआ होगा। इसके बाद उसने पत्नी की निर्मम हत्या कर दी।

वापस ससुराल नहीं जाना चाहती थी
वहीं मृत रूकसाना के भाई ने कहा कि बाबुल राजा की हत्या किस कारण से की गई यह पता नहीं चल पाया है। पिता का कहना है कि उसका दामाद बदमाश किस्म का था। वह लगातार उसकी बेटी को प्रताड़ित करता रहता था। इस कारण से बेटी, पति के साथ ससुराल में नहीं रहना चाह रही थी।

हत्या के बाद आरोपी ने पत्नी के धड़ के साथ सेल्फी ली और अपने फेसबुक अकाउंट से इसे शेयर किया।

यही कारण था कि वह 15 दिन पहले मायके आ गई थी, लेकिन जब पति अपने साथ अपने गांव के वार्ड सदस्य समेत कई अन्य लोगों के साथ विदाई कराने के लिए आया और भरोसा दिलाया कि उनकी बेटी के साथ किसी प्रकार की घटना नहीं की जाएगी, तो हम लोगों ने विदाई कराई।

विदाई के अगले दिन हमने अपने छोटे बेटे को भी वहां पर भेजा था। उस वक्त ऐसा लगा था कि वहां का माहौल सब कुछ ठीक-ठाक है, लेकिन आज सुबह जब बेटी और नतिनी की हत्या की खबर मिली।

मामले में मधेपुरा SP राजेश कुमार ने कहा कि मां-बेटी की क्षत-विक्षत हालत में लाश है। आशंका है कि घरेलु विवाद में पति ने दोनों की हत्या कर दी। आरोपी की तलाश में छापेमारी चल रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।