सुहागरात पर दुल्हन ने जो कांड किया वो शर्मनाक था, दूल्हा सिर्फ रोता रहा

The incident that the bride did on the wedding night was shameful, the groom just kept crying.
The incident that the bride did on the wedding night was shameful, the groom just kept crying.
इस खबर को शेयर करें

राजस्थान के पाली जिले से है, जहां सोजत इलाके में रहने वाली संतोष देवी ने मुकदमा दर्ज कराया है । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि संतोष देवी के बेटे उत्तमचंद से शादी कराने उनका दूर का रिश्तेदार वीरेंद्र सिंह आया।

वीरेंद्र ने कहा उसके परिवार में सुजाता नाम की एक लड़की है , जिससे बेटे की शादी की जा सकती है। लेकिन परिवार आर्थिक रूप से कमजोर है उन्हें कुछ रुपए देने होंगे।

शादी वाले हैं दिन ही कांड हो गया

दोनों पक्षों में तय हुआ और सुजाता के परिवार को शादी से पहले ₹200000 कैश दिया गया। रुपया कैश देने के बाद इस साल जनवरी में दोनों परिवारों के बीच में सहमति बनी और शादी हो गई। पिछले महीने हुई शादी में शादी वाले हैं दिन ही कांड हो गया।

दुल्हन ने दूल्हे को पहली ही रात में जमकर पीटा

सुजाता और उत्तम चंद की शादी के बाद जब सुजाता अपने कमरे में दूल्हे का इंतजार कर रही थी तो दूल्हा कमरे में आया । उसने जैसे ही दरवाजा बंद किया और बेड पर जाने लगा पता चल वहां दुल्हन सुजाता ने अपने बैग से देसी शराब निकाल कर पीना शुरू कर दिया । दूल्हे ने विरोध किया तो उसे गाली गलौज की और उसे बेड के नीचे पटक दिया । लात घुसों से मारपीट की । किसी को बताने पर सुसाइड करने तक की धमकी दे दी।

डर के साए में गुजारी दूल्हे ने रात

उत्तम चांद ने कमरे में वह रात बेहद डर के साए में गुजारी । अगली सुबह जब सुजाता कमरे में नहीं मिली तो उत्तम ने अपने परिवार को इसकी सूचना दी । परिवार ने घर की तलाशी ली तो लाखों रूपों के जेवर और कैश लेकर सुजाता गायब हो चुकी थी। परिवार ने शादी कराने वाले वीरेंद्र सिंह को पकड़ा तो वीरेंद्र सिंह ने सुजाता को धमकाया । सुजाता फिर से अपनी सास और ससुर से माफी मांगने के नाम पर घर पहुंची । इस बार फिर करीब 25 से 30 हजार रुपए कैश लेकर फरार हो गई।

पहले से शादीशुदा थी दुल्हन

जांच पड़ताल में पता चला सुजाता पहले से शादीशुदा है। उसके पहले पति का नाम सुंदर सिंह है और वह धौलपुर जिले में रहता है। पति-पत्नी मिलकर इसी तरह से लोगों को ठगते हैं।