सुनवाई के दौरान बिस्तर पर थीं जज, फिर अचानक इस हालत में हो गईं LIVE; वायरल हुआ वीडियो

The judge was on the bed during the hearing, then suddenly became LIVE in this condition; viral video
The judge was on the bed during the hearing, then suddenly became LIVE in this condition; viral video
इस खबर को शेयर करें

Vivian Polania Judge Instagram Viral Video: जजों को ‘योर ऑनर’ और ‘माई लॉर्ड’ कहकर पुकारा जाता है. इस पद की बड़ी गरिमा होती है. जब दो लोगों के बीच झगड़ा होता है तब आपने किसी एक पक्ष को ये कहते सुना होगा- ‘आई विल सी यू इन कोर्ट’. इस गरिमामई पेशे में माननीय जजों ने सैकड़ों बार अपने फैसलों से न्याय की अवधारणा को सही साबित किया है. लेकिन क्या हो जब कोई जज ही अपने आचरण से न्यायपालिका की गरिमा को गिरा दे. ऐसा एक मामला कोलंबिया में सामने आया जहां एक महिला जज ने शायद अपनी पोस्ट की गंभीरता को नहीं समझा और वर्चुअल कोर्ट में ऐसा काम कर बैठी कि उसे तत्काल सस्पेंड कर दिया गया.

कोलंबिया की ऑनलाइन कोर्ट में क्या हुआ?
कोलंबिया की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विवियन पोलानिया नाम एक जज ने वर्चुअल हियरिंग में सेमी न्यूड कपड़ों में अपीयरेंस दी थी. सुनवाई के दौरान वो अपने बेड पर लेटी थी और अंडरवियर पहन रखा था. इस दौरान वो सिगरेट पीते हुए नजर आईं. जैसे ही उनकी इस हरकत का खुलासा हुआ उन्हें तत्काल सस्पेंड करते ही बिना वेतन की छुट्टी यानी ‘लीव विदाउट पे’ पर भेज दिया गया. अब विवियन ने अपना दर्द बयान किया है.

देखिए Video-



बयान किया दर्द
जज ने एक पोस्ट में लिखा कि बीते कुछ महीने मुश्किलों से भरे थे. मैं हेल्थ प्रॉब्लम से जूझते हुए दिमाग की शांति ढूंढ रही थी. मेरी जीने की इच्छा खत्म हो गई थी. लेकिन मेरे फैंस ने मुझे टूटने नहीं दिया. मैं दोबारा अपने काम पर लौट रही हूं. फरवरी में कोर्ट ना आने के बाद लोगों को लगा था कि वो शायद अब कभी कोर्ट नहीं लौटेगी. लेकिन हाल ही में उसने अपना आधिकारिक रोब पहनकर इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें डाली. इसे देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो अब ड्यूटी पर लौटने के लिए तैयार है. कैप्शन में विवियन ने लिखा- ऑफिशियली बैक.

विवादों से पुराना नाता
सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं. वो अपने बॉयो में खुद को ओपन माइंड (Open mind) और ब्रालेस (Braless) बताती हैं. 2020 में लगातार अपनी बॉडी में 40 से ज्यादा टैटू गुदवाकर चर्चा में आई जज अपने निजी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर डालती हैं.