The Kashmir Files के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, यकीन करना होगा मुश्किल

The Kashmir Files director Vivek Agnihotri's big announcement, it will be difficult to believe
The Kashmir Files director Vivek Agnihotri's big announcement, it will be difficult to believe
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की अपार सफलता के बाद फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने बड़ा ऐलान किया है. इस ऐलान के बाद 5 बच्चों की किस्मत खुल जाएगी. खास बात है ये कि ऐलान निर्देशक ने हाल ही में आयोजित एक फिल्मोत्सव में किया.

इस यूनिवर्सिटी में पत्नी संग पहुंचे थे विवेक
‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) पत्नी और जानी-मानी एक्ट्रेस पल्लवी जोशी संग भोपाल के माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय में पहुंचे थे. ये दोनों सितारे इस विश्वविद्यालय में आयोजित फिल्मोत्सव में शरीक हुए.

छात्रों को देंगे 15 लाख रुपये
इस फिल्मोत्सव में पहुंचने के बाद निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने बच्चों को आर्थिक मदद देने का ऐलान किया. विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि ‘विश्वविद्यालय में फिल्म अध्ययन के लिए 5 विद्यार्थियों को 50 हजार रुपए की स्कॉलरशिप देंगे. कुल मिलाकर 15 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे.

फिल्मों में काम करने का भी मिलेगा मौका
विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा- ‘इसे लेकर कुलपति एक विशेष कमेटी का गठन करेंगे. ये कमेटी स्कॉलरशिप के लिए हुनरमंद छात्रों का चयन करेगी.’ इसके साथ ही इस फिल्मोत्सव में पल्लवी जोशी ने ऐलान किया कि वो ऐसे छात्रों को आने वाली फिल्मों में काम करने का अवसर देंगी.

फिल्म की कमाई पर विवेक का रिएक्शन
इससे पहले डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की कमाई को लेकर अपना रिएक्शन दिया था. हाल ही में विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) मुंबई में एक सलून के बाहर स्पॉट हुए. इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि विवेक पैपराजी के सामने फोटोज क्लिक करवाते हैं और फिर अपनी कार की तरफ जाने लगते हैं, तभी फोटोग्राफर्स उनकी फिल्म की खूब तारीफ करते हैं.

‘पैसों की बात नहीं है’
फोटोग्राफर्स ने कहा कि बहुत अच्छी मूवी है सर. उन्होंने फिल्म की सक्सेस को लेकर विवेक (Vivek Agnihotri) को बधाई भी दी. एक फोटोग्राफर ने कहा- ‘सर आपकी फिल्म ने 200 करोड़ कमा लिए.’ इस पर विवेक कहते हैं, ‘यार पैसे की बात नहीं है…लोगों के दिल जुड़ गए…ये बड़ी बात है. और क्या चाहिए, सब मिल-जुलकर कर रहे.’