The Kashmir Files OTT Release: अब OTT पर देख सकेंगे The Kashmir Files, यहां होगी रिलीज

The Kashmir Files OTT Release: Now The Kashmir Files will be able to watch on OTT, will be released here
The Kashmir Files OTT Release: Now The Kashmir Files will be able to watch on OTT, will be released here
इस खबर को शेयर करें

The Kashmir Files OTT Release: कश्मीरी पंडितों के दर्द को फिल्मी पर्दे पर उतारने वाली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. यानी अगर आपने अब तक ये फिल्म नहीं देखी है तो निराश ना होईए क्यों आप जल्द ही इसे देख सकते हैं वो भी अपने मोबाइल फोन या स्मार्ट टीवी पर.

‘द कश्मीर फाइल्स’ ने तोड़े कई रिकॉर्ड्स
कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) ने जिस तरह से सिनेमाघरों में अपनी पैठ जमाई उसे देखकर हर कोई हैरान है. फिल्म को दुनियाभर में पसंद किया गया. हर किसी ने इस फिल्म की जमकर तारीफ की. फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन किया. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म हिंदी बेल्ट में 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है वहीं वर्ल्डवाइल्ड फिल्म ने 350 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब खबर है कि फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा. डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म अब ओटीटी पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है.

इस ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें कि फैन्स काफी समय से द कश्मीर फाइल्स के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे है. अब मेकर्स ने भी फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करना मन बना लिया है. खबरों की मानें फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज की जाएगी. हालांकि, अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि फिल्म किस दिन रिलीज होगी. खबरों की मानें तो जी नेटवर्क ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ के राइट्स खरीदे है और जानकारी के हिसाब से इसे मई तक रिलीज किया जा सकता है. वहीं, डायरेक्टर ने भी अपने इंस्टाग्राम के जरिए फिल्म के ओटीटी पर रिलीज की जानकारी दी है. उन्होंने फिल्म का पोस्टर करते हुए लिखा- वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर, जल्द आ रही है.

अन्य भाषाओं में डब होगी फिल्म
मीडिया में चल रही जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को अन्य भाषाओं में डब करने का प्लान मेकर्स बना रहे है. खबर है कि फिल्म को कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषाओं में भी डब किया जाएगा. वैसे, आजकल चलन हो गया है कि फिल्म को एक साथ कई भाषाओं में रिलीज करने का. साउथ की ज्यादातर फिल्में हिंदी में भी डब करके रिलीज की जा रही है और उन्हें हिंदी बेल्ट अच्छा रिसपॉन्स भी मिल रही है. आपको बता कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी ने लीड रोल प्ले किया है.