The Kashmir Files Trailer Review in Hindi | द कश्मीर फाइल्स फिल्म ने उठाई कश्मीरी पंडितों की आवाज !

इस खबर को शेयर करें

आज हम बात कर रहे हैं आगामी फिल्म कश्मीरी फाइल्स (The Kashmir Files) के बारे में कुछ विशेष जानकारी लेकर आये है। अभी तक हमने देखा कि सोशल मीडिया पर कश्मीरी फाइल्स को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही थी। लेकिन हमने सोचा कि क्यो न अपने दर्शकों के लिए कश्मीरी फाइल्स रिव्यू लेकर आया जाए।

The Kashmir Files Trailer Review in Hindi
ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जा रहा है कि एक शख्स से तहकीकात की जा रही है कि आपने काफी सारे कश्मीरी पंडितों की जान ली है। इस बात को शख्स कबूल भी करता है। पूछा जाता है कि कितने लोगों को मार दिया है तो जवाब में 20 से 25 की गिनती बताई गई है।

Story
एक ऐसा आदमी दिखाया गया है जो कि अपने भाई बहन और माँ को भी मारने के लिए तैयार है। ट्रेलर में देख सकते हैं कि मिथुन चक्रवर्ती और अनुपम खेर नजर आ रहे हैं। कास्ट के मामले में एक अच्छा बम ब्लास्ट फ़िल्म साबित हो सकती है। ट्रेलर काफी ज्यादा जबरदस्त है जिसमे आजादी के नारे के साथ साथ मासूमो की जान जाते हुए नजर आ रही है।

Release Date
अब आप भी जानने को उत्सुक होंगे कि कश्मीरी फाइल्स रिलीज डेट क्या है। यह महत्वपूर्ण सवाल आप सभी के मन मे होगा। बताना चाहते हैं कि 11 मार्च को आप इस फ़िल्म की दर्दनाक घटना से आमना सामना कर सकते हैं। जी स्टूडियो द्वारा निर्देश यह फ़िल्म आपको जरूर पसंद आने वाली है।

OTT Platform
लेकिन हर बार की तरह इस बार भी डर है कि फ़िल्म रिलीज होते ही पहले दिन में राजनीतिक मुद्दा न बन जाये। अगर ऐसा हुआ तो क्या होगा। क्या हफ्ते 2 हफ्ते बाद यह फ़िल्म भी सिनेमाघरों से निकलकर OTT प्लेटफार्म पर लायी जाएगी या फिर क्या कुछ होगा इसकी अपडेट लेकर आते रहेंगे।

ट्रेलर के आखिरी पड़ाव की बात करे तो ट्रेलर के अंत मे #rightforjustice के बाद कश्मीरी फाइल्स जोकि फ़िल्म का शीर्षक है लिखा हुआ नजर आ रहा है। आपको हमारी कहानी और कश्मीरी फाइल्स स्टार कास्ट से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी कैसी लगी है आप फ्रीडम के साथ मे साझा कर सकते हैं।

हालांकि इससे पहले भी पाकिस्तान और कश्मीर के मामले से जुड़ी काफी सारी फ़िल्म वेब सीरीज और सीरियल आ चुके हैं जिन्होंने दर्शकों को बांध कर रखा है। लेकिन देखना यह है कि आखिरकार कश्मीरी फाइल्स का जादू कैसा चलता है। क्योंकि स्टोरी भले ही अच्छी हो लेकिन फ़िल्म में हमेशा स्टार कास्ट जान फूंक सकती है।