मंगलवार को बॉक्स ऑफिस टेस्ट में पास हुई द केरला स्टोरी, सलमान-ऐश्वर्या का हुआ बुरा हाल

The Kerala Story passed the box office test on Tuesday, Salman-Aishwarya's bad condition
The Kerala Story passed the box office test on Tuesday, Salman-Aishwarya's bad condition
इस खबर को शेयर करें

मुंबई। The Kerala Story Box Office Day 5 Vs KBKJ & PS 2: अदा शर्मा स्टारर फिल्म द केरल स्टोरी पर एक ओर जहां विवाद जारी हैं तो दूसरी ओर फिल्म को दर्शकों का सपोर्ट भी मिल रहा है। अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक द केरल स्टोरी ने मंगलवार को भी अच्छा कलेक्शन किया है। ‘द केरल स्टोरी’ का ट्यूजडे कलेक्शन सलमान खान (Salman Khan) की ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai )की ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ (Ponniyin Selvan 2) से ज्यादा हुआ है।

कितना हुआ द केरल स्टोरी का कलेक्शन
अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने एक ओर जहां वीकेंड पर अच्छी कमाई की थी तो वहीं वीक डेज में भी दम दिखा रही है। सोमवार के बाद ट्यूजडे टेस्ट में भी फिल्म पास हो गई है। sacnilk की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का कलेक्शन 11 करोड़ रुपये हो सकता है। वहीं फिल्म की कुल कमाई करीब 56.72 करोड़ रुपये हो जाएगी।

सलमान-ऐश्वर्या का बुरा हाल
बता दें कि सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का बॉक्स ऑफिस पर पांचवे दिन तक हाल बुरा हो गया था। फिल्म दो डिजिट तक में कमाई नहीं कर पाई थी। वहीं ऐश्वर्या स्टारर पोन्नियिन सेलवन 2 का हिंदी वर्जन भी फुस्स हो गया था। किसी का भाई किसी की जान ने पांचवे दिन (मंगलवार) को 6.12 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जबकि पोन्नियिन सेलवन 2 के हिंदी वर्जन की कमाई सिर्फ 96 लाख रुपये थी।