प्रेमी ने काटा प्रेमिका का सिर, कहा- ’धोखे की सज़ा है मौत’-देखकर दहले लोग

इस खबर को शेयर करें

यूपी में एक महिला के कत्ल का खुलासा हुआ है. आरोपी ने अपने जुल्म का कबूलनामा किया. हैरान करने वाली बात यह कि उसे अपने इस गुनाह crime पर कोई भी पछतावा नहीं है. वहीं आरोपी खुलेआम कह रहा है कि जो प्यार या दोस्ती में धोखा देगा उसके कत्ल से वह गुरेज नहीं करेगा. उसकी बातें सुनकर लग रहा है कि उसे कानून का कोई खौफ नहीं. दरअसल खुर्जा Khurja में एक महिला का शव बरामद किया गया था. यह शव खीरखानी के कब्रिस्तान में मिला था. आसमां शादीशुदा थी. पुलिस ने शक के आधार पर उसके रिश्तेदारों और अन्य संबंधों के बारे में जानकारी की.

बताया जाता है कि शादीशुदा आसमां Asma के अदनान से अवैध संबंध थे. वहीं अदनान के मुताबिक पिछले ढाई साल से आसमां के साथ उसके संबंध थे. आसमां पर शक होने पर अदनान ने चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या की थी. अदनान Adnan ने बिना डर के कैमरे के सामने अपने जुल्म का कबूलनामा करते हुए आरोप लगाया कि वह मेरी ढाई साल की कमाई खा गई. प्यार में धोखा दिया इसलिए चाकू से उसका गला रेत दिया. धोखा देने की सजा यही है. इस दौरान जब उससे पूछा गया कि कहां से उसने ये सब सीखा. अदनान बोला कि वह फिल्म अभिनेता संजय दत्त का फैन है. उसने अपना नाम भी बल्लू बताया. बोला धोखा दिया तो मुझे बर्दाश्त नहीं हुआ.

बोला मेरा एनकाउंटर नहीं होगा. मैंने एक ही मर्डर किया है. जब दस मर्डर करूंगा तो मेरा भी एनकाउंटर हो जाएगा. वहीं धमकी देते हुआ बोला… जिसे भी बदला लेना है मुझसे ले. अगर मेरे घर वालों को कुछ किया तो पूरे घर को बम से उड़ा दूंगा. जब उससे पूछा गया कि तुम्हें बम बनाना आता है तो उसने कहा कि सीख जाऊंगा. बोला जिसने घर वालों पर अंगुली उठाई उसकी अंगुली काट डालूंगा.