प्रेमी ने पकड़ा गर्लफ्रेंड का हाथ, फिर मारी गोली, कहा- ‘उसके बिना मेरा…’

The lover held the girlfriend's hand, then shot her, said - 'Without her I am...'
The lover held the girlfriend's hand, then shot her, said - 'Without her I am...'
इस खबर को शेयर करें

लखीसराय: प्यार में सनकी हुए एक आशिक ने अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ पकड़ा और फिर उसके सिर में गोली मार दी. घटना बिहार के लखीसराय की है. मंगलवार (20 फरवरी) को लड़की स्कूल जा रही थी. इसी बीच रास्ते में स्कूल से करीब एक से डेढ़ किलोमीटर दूर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को रोक लिया और घटना को अंजाम दिया. गोली लगने से लड़की घायल हो गई. इलाज के लिए उसे अस्पताल भेजा गया. उधर गिरफ्तार हुए आशिक का कहना है कि उसके (प्रेमिका) बिना मेरा कुछ होना नहीं था.

11वीं कक्षा में पढ़ती है छात्रा

पूरी घटना बीरूपुर थाना क्षेत्र की पाली पंचायत के कमरपुर की है. बताया जाता है कि जख्मी हुई छात्रा 11वीं में पढ़ती है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बीरूपुर थाने की पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायल छात्रा को इलाज के लिए बड़हिया रेफरल अस्पताल लाया गया. यहां से प्राथमिक उपचार बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया.

यूपी ले जाने के लिए दबाव बना रहा था प्रेमी

जख्मी छात्रा की पहचान कमरपुर निवासी मुकेश महतो की पुत्री नीलम कुमारी के रूप में हुई है. उसके प्रेमी की पहचान कमरपुर निवासी राम इकबाल महतो के पुत्र रहिश कुमार उर्फ बंगाली कुमार के रूप में हुई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से पुलिस ने कट्टा बरामद किया है. बताया जाता है कि दोनों के बीच बीते करीब एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़का उत्तर प्रदेश के किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता था. कल वह अपने गांव कमरपुर लौटा था. वह प्रेमिका को लेकर उत्तर प्रदेश जाने की तैयारी में था. साथ चलने के लिए प्रेमिका पर दबाव बना रहा था. यह बात सामने आई है कि प्रेमी ने सात हजार में कट्टा और कारतूस खरीदा फिर प्रेमिका की हत्या की प्लानिंग की.

इस पूरे मामले में लखीसराय पुलिस ने ट्विटर हैंडल से बयान जारी किया है. कहा गया है कि मंगलवार की सुबह करीब 09:30 बजे बीरूपुर थाना अंतर्गत कमरपुर गांव में एक युवती के ऊपर फायरिंग कर घायल करने की घटना सामने आई है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घायल युवती को उपचार के लिए अस्पताल भेजा. फायरिंग करने वाले युवक को एक कट्टा के साथ गिरफ्तार किया गया. आगे की कार्रवाई की जा रही है.