होटल के कमरे में घुसते ही चीखने लगा प्रेमी जोड़ा, स्टाफ पहुंचा तो खिसक गई पैरों तले जमीन

इस खबर को शेयर करें

Loved Couple Found Bleeding: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कैसरबाग क्षेत्र स्थित एक होटल के कमरे में घुसते ही प्रेमी जोड़ा चीखने चिल्लाने लगा। उनकी आवाज सुनकर जब होटल स्टाफ कमरे में पहुंचा तो वहां का नजारा देखकर उसके पैरों तले की जमीन खिसक गई। इसके बाद होटल स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने प्रेमी जोड़े को अस्पताल पहुंचाया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। इसी बीच युवती के भाई ने प्रेमी पर बहन की हत्या करने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

घटना लखनऊ के कैसरबाग कोतवाली क्षेत्र की है। यहां होटल मेजबान में शुक्रवार सुबह प्रेमी-प्रेमिका आकर रुके थे। होटल स्टाफ की मानें तो प्रेमी जोड़े के चेक इन करने के थोड़ी देर बाद ही कमरे से चीखने चिल्लाने की आवाजें आने लगीं। आवाजें सुनकर जब होटल स्टाफ कमरे में पहुंचा तो प्रेमी जोड़ा जमीन पर खून से लथपथ पड़ा था। होटल स्टाफ ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। इसके बाद पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
युवती के भाई ने प्रेमी के खिलाफ दी हत्या के प्रयास की तहरीर

एडीसीपी पश्चिमी जोन चिरंजीवी नाथ सिन्हा ने बताया “होटल में गंभीर रूप से घायल मिले दोनों शख्स प्रेमी-प्रेमिका हैं। प्राथमिक जानकारी में सामने आया है कि युवती की शादी कहीं और तय हो गई थी। इसके बाद युवक ने उसे मिलने के लिए होटल में बुलाया था। यहां दोनों में कुछ बातचीत के बाद कहासुनी हो गई। इसी बीच प्रेमी ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया। युवती के गंभीर रूप से घायल होने के बाद युवक ने अपनी गर्दन पर भी चाकू से वार कर दिए। इसके चलते दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती के भाई ने प्रेमी के खिलाफ बहन की हत्या करने के प्रयास की तहरीर दी है।”