फिर चला Rekha की खूबसूरती का जादू! ‘उमराव जान’ सी सजीं, लोगों के दिलों में चलाया तीर

The magic of Rekha's beauty worked again! Dressed like 'Umrao Jaan', fired arrows into people's hearts
The magic of Rekha's beauty worked again! Dressed like 'Umrao Jaan', fired arrows into people's hearts
इस खबर को शेयर करें

Rekha at Manish Malhotra House: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक, ‘रेखा’ (Rekha) को देखने के लिए फैन्स हमेशा बेताब रहते हैं क्योंकि एक्ट्रेस बहुत अच्छे से सजकर घर से बाहर निकलती हैं. आमतौर पर तो रेखा को अवॉर्ड फंक्शन्स के समय में ही देखा जाता है, हाल ही में उन्हें डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर स्पॉट किया गया. दरअसल, मनीष के जन्मदिन पर रेखा उन्हें विश करने पहुंचीं. रेखा के हसीन लुक और अंदाज को देखकर फैन्स को ‘उमराव जान’ (Umrao Jaan) की याद आ गई…

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि रेखा (Rekha) बर्थडे बॉय, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के साथ पोज कर रही हैं. दूसरी फोटो में दोनों के साथ एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी हैं.

इस तस्वीर में आपको रेखा (Rekha) का पूरा लुक नजर आ जाएगा. एक्ट्रेस मनीष मल्होत्रा और जाह्नवी कपूर के साथ पोज करती नजर आ रही हैं. देखा जा सकता है रेखा ने एक हेवी सूट पहना हुआ है, साठ में हाई हील्स हैं और हमेशा की तरह, इस बार भी एक्ट्रेस खूबसूरत गहनों से सजी हैं.

इस फोटो में रेखा के साथ-साथ करण जौहर (Karan Johar), काजोल (Kajol), मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी पोज कर रहे हैं. इस तस्वीर में रेखा पाउट करती नजर आ रही हैं.

ये फोटो भी मनीष मल्होत्रा के जन्मदिन पर हुए डिनर की है. बता दें कि मनीष के घर बर्थडे पार्टी तो अगले दिन थी लेकिन एक दिन पहले उनके करीबी दोस्त उन्हें विश करने पहुंच गए थे. रेखा के हाथों के कंगन, माथे पर सजे मांग-टीका, बड़े झुमकों और भारी हार ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया.

इस फोटो में रेखा एक बार फिर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ पोज कर रही हैं. एक्ट्रेस के रॉयल लुक को देखकर उनके फैन्स को उनकी आइकॉनिक फिल्म ‘उमराव जान’ (Umrao Jaan) की याद आ गई है. सालों से, जो नजाकत और खूबसूरती रेखा में है, शायद ही किसी और एक्ट्रेस में होगी.