बुरे हाल में मिली बैंक की मार्केटिंग मैनेजर, पुलिस को मिली चिटठी से खुल गया सारा राज

Rajasthan: आठ साल पहले एक कोर्स करने के दौरान सुरभि कुमावत की मुलाकात शाहिद अली से हुई थी। मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई। जनवरी 2016 में दोनों ने शादी कर लिया। इसके बाद से दोनों साथ ही रह रहे थे।

The marketing manager of the bank was found in a bad condition, the letter received by the police revealed the whole secret
The marketing manager of the bank was found in a bad condition, the letter received by the police revealed the whole secret
इस खबर को शेयर करें

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में पंजाब नेशनल बैंक की मार्केटिंग मैनेजर ने आत्महत्या कर ली। शनिवार देर रात पति और बेटी के सोने के बाद महिला ने फांसी लगा ली। इससे पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें उसने लिखा- मैं परेशान हूं, मेरे से दुनिया परेशान है। अब मैं जा रही हूं। पति और मेरी बेटी मुझसे नफरत करती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना जयपुर के मुहाना इलाके की है। यहां रहने वाले 30 साल की सुरभि कुमावत ने आत्महत्या कर ली। वह अपने पति शाहिद (38) और पांच साल की बेटी मसायरा के साथ रहती थी। बीती शनिवार रात करीब 9 बजे सुरभि पति और बेटी के साथ सोसायटी के कार्यक्रम में गए थे। रात करीब 11 बजे फ्लैट लौटने के बाद तीनों सोने चले गए। देर रात सुरभि दूसरे कमरे में चली गई और चुन्नी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

रविवार सुबह शाहिद की नींद खुली तो उसे सुरभि नहीं दिखाई दी। उसके आवाज लगाने पर भी कोई जवाब नहीं मिला। शाहिद ने दूसरे कमरे में जाकर देखा तो सुरभि फंदे से लटक रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और कमरे की तलाशी ली। इस दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने लिखा था कि मैं परेशान हूं, दुनिया मेरे से परेशान है। अब मैं जा रही हूं। पति और मेरी बेटी मुझसे नफरत करती है।

जानकारी के अनुसार सुरभि नेहरू पैलेस स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में मार्केटिंग मैनेजर थी। वह मूल रूप से टोंक के निवाई की रहने वाली थी। करीब 25 साल से परिवार के साथ वह जयपुर में ही रह रही थी। करीब 8 साल पहले एक कोर्स करने के दौरान उसकी मुलाकात शाहिद अली से हुई थी। शाहिद बासबदनपुरा गलतागेट में रहता था और उसका फिल्टर वाटर सप्लाई का कारोबार है। मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई। जनवरी 2016 में सुरभि कुमावत ने और शाहिद अली ने प्रेम विवाह कर लिया। इसके बाद से दोनों साथ ही रह रहे थे।