योजना का जायजा लेने गए मध्य प्रदेश के मंत्री ने खाये थप्पड़ ! बोले- ऐसा होना जरूरी, जानें पूरा मामला

इस खबर को शेयर करें

ग्वालियर. अपने अलग अंदाज और बयान के साथ-साथ कामकाज के तरीकों के चलते सुर्खियों में रहने वाले मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह एक बार फिर से नये अंदाज में दिखे. प्रद्युमन सिंह तोमर इस बार थप्पड़ खाने को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने शनिवार को ग्वालियर में एक बुजुर्ग महिला के हाथों से थप्पड़ खाए, लेकिन आपको बता दें कि यह थप्पड़ नाराजगी के नहीं दुलार के थप्पड़ थे. दरअसल शनिवार यानी आज से ही मध्य प्रदेश में लाडली बहना योजना के फार्म भरने का काम शुरू हुआ है.

ग्वालियर में भी हजारों की तादाद में महिलाएं लाडली बहना योजना का लाभ लेने के लिए फार्म जमा करने पहुंची थी. इस दौरान ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सागर ताल रोड केंद्र पर जायजा लेने के लिए पहुंचे थे. इस केंद्र पर सैकड़ों की तादाद में महिलाएं लाडली बहना योजना के फार्म जमा करने आई थीं. इसी दौरान एक बुजुर्ग महिला ने मंत्री को इस योजना के लिए धन्यवाद दिया. इस पर ऊर्जा मंत्री ने तपाक से कहा कि अम्मा पहले पिटाई तो कर लो और फिर मंत्री ने बुजुर्ग महिला के हाथ पकड़कर अपने गालों पर थप्पड़ लगवाए.

मंत्री का ऐसा आदमी बर्ताव देखकर बुजुर्ग महिला ने उन्हें सिर पर हाथ फेर कर खूब दुआएं दी. थप्पड़ को लेकर ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने कहा कि इन्होंने ही उन्हें विधायक और मंत्री बनाया है इसलिए इनके प्यार का थप्पड़ खाना जरूरी है. उनका आशीर्वाद जरूरी है. इन महिलाओं की दुआ से ही सरकार आगे और मजबूती से गरीबों के लिए काम करेगी.