बेटी का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था नाबालिग, मां ने…

इस खबर को शेयर करें

भिलाई: Daughter Obscene Video छत्तीसगढ़ के ट्वीन सिटी कहे जाने वाले दुर्ग जिले के भिलाई से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां विवाहित महिला ने आत्महत्या कर ली। महिला की मौत के बाद ससुराल वालों ने कहा है कि यादव परिवार के 16 वर्षीय नाबालिक लड़के पर बेटी की अश्लील वीडियो बना ली थी और उसे वायरल करने की धमकी दे रहा था।

मामले को लेकर पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की जिसके चलते महिला ने खुदकुशी कर ली। वहीं, अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है।

Daughter Obscene Video दूसरी ओर मृतक महिला के मायके वालों की मानें तो पति और ससुराल वालों ने बेटी का ख्याल नहीं रखते थे, जिसके चलते उसने खुदकुशी कर ली। मृतक के मायके वालों का आरोप है कि हाल ही में ससुराल वालों ने मारपीट की थी, जिसकी जानकारी उसने फोनकर दी थी। उसे इतनी बुरी तरह पीटा गया कि उसे काफी चोट लगी है। इधर इस पूरे मामले की हकीकत जानने पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराया लेकिन शार्ट पीएम रिपोर्ट में मारपीट की बात सामने नहीं आई है।

सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई सामने आ सकेगी। बता दें कि मृतिका के ससुराल वालों के आरोप के अनुसार मृतिका की नाबालिक बेटी का एक नाबालिक लड़के ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लेकमेलिंग कर रहा था। वहीं आरोपी के परिवार ने मोहल्ले में मृतिका द्वारा पैसे लेनदेन कर समझौता करने की अपवाह फैला दी थी, जिसके बाद महिला ने आत्महत्या कर ली थी।