जीजाजी को मिर्ची का पानी पिलाने आई थी नटखट साली, स्टेज पर ही हो गई भयंकर बेइज्जती

The mischievous sister-in-law had come to give chilli water to the brother-in-law, she was insulted on the stage itself
The mischievous sister-in-law had come to give chilli water to the brother-in-law, she was insulted on the stage itself
इस खबर को शेयर करें

Jija Saali Funny Video: शादी में अक्सर देखा जाता है कि नाते-रिश्तेदार आपस में खूब मजाक करते हैं और जब हंसी-ठिठोली हद से ज्यादा होने लगती है तो कुछ ऐसी घटना घटित हो जाती है, जिसपर बवाल मच जाता है. शादी में दूल्हे को छेड़ने के लिए दुल्हन की बहन यानी साली सबसे आगे होती है और खूब मस्ती-मजाक करती हैं. दूल्हे की एंट्री से लेकर दुल्हन की विदाई तक, साली हर वक्त परेशान करने के लिए आस-पास ही मौजूद होती है. अलग-अलग शादियों में तरह-तरह के चौंकाने वाले मजाक देखे जाते हैं. फिलहाल, वायरल होने वाले एक वीडियो में साली ने अपने जीजाजी संग ऐसा मजाक किया कि वह उसी पर भारी पड़ गया.

जीजा संग साली का मजाक पड़ा महंगा
सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी में जैसे ही बारात दुल्हन के घर पहुंचती है तो दूल्हा स्टेज पर आकर बैठ जाता है. इस दौरान उसे छेड़ने के लिए उसकी साली सबसे पहले स्टेज पर आ पहुंचती है. इसके बाद साली ने ऐसा मजाक किया, जिसके बारे में दूल्हे को भनक लग गई. दूल्हे संग उसका दोस्त या भाई भी बैठा होता है. साली अपने प्लेट में दो-तीन गिलास में कलरफुल पानी लेकर पहुंचती है. इसे देखकर दूल्हे को समझ आ जाता है कि यह कुछ और ही है और उसे जाल में फंसाया जा रहा है और इसे पीने से मना कर देता है. इस पर उसके पास बैठे दोस्त ने गिलास लेने की कोशिश की, लेकिन साली ने मना कर दिया.

सबके सामने स्टेज से नीचे गिर गई साली
कई बार कोशिश करने के बावजूद भी साली ने प्लेट में रखे मिर्ची का पानी नहीं दिया. कुछ ही सेकेंड में कुछ ऐसा हुआ कि साली की भयंकर बेइज्जती हो गई. साली प्लेट में रखे गिलास सहित ही कुर्सी से नीचे गिर गई और दूल्हा उसे देखकर हंसने लगा. काफी देर तक साली नीचे गिरी रही और लोग उसे उठाने के बजाय हंस रहे थे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को bridal_lehenga_designn नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया और अब तक इसे सैकड़ों लाइक मिल चुके हैं. सबसे हैरानी वाली बात यह है कि दूल्हे ने साली के गिरने पर उठाने की मदद करने के बजाय हंसता हुआ दिखाई दिया.