शख्स ने Meesho से ऑर्डर किया Drone कैमरा, डिब्बा खोला तो निकली ऐसी चीज; डिलीवरी बॉय को पकड़ा और फिर…

The person ordered a drone camera from Meesho, when he opened the box, such a thing came out; Caught the delivery boy and then...
The person ordered a drone camera from Meesho, when he opened the box, such a thing came out; Caught the delivery boy and then...
इस खबर को शेयर करें

Man Recieve Potato Instead Of Drone: भारत में त्योहारों का मौसम आ चुका है और ऑनलाइन वेबसाइट्स शानदार ऑफर्स लेकर आई हैं. दिवाली सेल की शुरुआत हो चुकी है. बिक्री के मौसम के साथ, ग्राहक अच्छी डील पाने के लिए शॉपिंग वेबसाइटों पर भी आ रहे हैं. हालांकि, कुछ अंत में धोखा भी खा जाते हैं. दिल्ली के एक शख्स को लैपटॉप की जगह डिटर्जेंट बार मिला. अब बिहार से भी ऐसा ही मामला सामने आया है. हाल ही में, नालंदा के परवलपुर में एक व्यक्ति को कथित तौर पर मीशो से मंगवाए गए ड्रोन कैमरे के बदले एक किलो आलू मिला.

वीडियो में, ग्राहक मीशो डिलीवरी एक्जीक्यूटिव को पार्सल रिकॉर्ड करते समय अनबॉक्स करने के लिए कहता है. डिलीवरी बॉय ने पार्सल खोला तो उसमें ड्रोन कैमरे की जगह 10 आलू मिले. इस बीच, डिलीवरी एक्जीक्यूटिव का दावा है कि इसमें उनकी कोई भूमिका नहीं थी. चैतन्य कुमार के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति ने कहा कि उसने मीशो से रियायती कीमत पर DJI drone camera मंगवाया था. उन्होंने जिस ड्रोन कैमरे का ऑर्डर दिया उसकी मार्केट प्राइज 84,999 रुपये थी लेकिन वह मीशो पर 10,212 रुपये में मिल रहा था. उन्हें थोड़ा शक हुआ और उन्होंने कंपनी को इस बारे में सफाई देने का फैसला किया.

मीशो ने उन्हें बताया कि एक बहुत बड़ा ऑफर है और इसलिए उन्हें इतनी कम कीमत पर कैमरा मिल रहा है. उसने पूरा भुगतान ऑनलाइन कर दिया. परवलपुर एसएचओ ने कहा कि आवेदन मिलने के बाद इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.