शख्स ने घर पर रखी आलीशान पार्टी, रातभर दोस्तों को अय्याशी कराने के बाद दिया ऐसा धोखा

The person organized a luxurious party at home, cheated his friends after debauchery all night
The person organized a luxurious party at home, cheated his friends after debauchery all night
इस खबर को शेयर करें

Lavish Dinner: एक अजीबोगरीब घटना में एक दोस्त द्वारा आयोजित डिनर पार्टी में शामिल होने वाले मेहमान उस समय सदमे में आ गए जब उस व्यक्ति ने उनसे हर किसी को 2,000 रुपये का भुगतान करने के लिए कहा. यहां तक कि आमंत्रित अतिथि शराब की बोतलें और अन्य खाद्य सामग्री लेकर आए थे, लेकिन उस व्यक्ति की अजीबोगरीब डिमांड ने उन्हें सदमे में डाल दिया. एक ऑनलाइन फोरम Mumsnet पर अपनी कहानी शेयर करते हुए एक गेस्ट ने लिखा, “हमें एक दोस्त के घर डिनर पर बुलाया गया था. अपने साथ अच्छी शराब की बोतल ले गए, हम कभी खाली हाथ नहीं जाते.”

पार्टी के बाद दोस्त ने सभी से मांग लिए पैसे
शख्स दोस्तों ने कहा, “हमने अच्छा भोजन किया, लेकिन उन्होंने प्रत्येक व्यक्ति के लिए पैसे मांगने के बाद हमें एक संदेश भेजा. यह मेरे लिए क्रेजी लग रहा था, और मैं कभी भी किसी से उनके भोजन के लिए भुगतान करने की उम्मीद नहीं करता अगर मैं उनसे आसपास पूछता!” पोस्ट के वायरल होने के बाद इस अजीबोगरीब घटना ने सोशल मीडिया यूजर्स को भी सदमे में डाल दिया है. कई लोगों ने बताया कि मेजबान गलत था कि उसने मेहमानों को खाने के पैसे के बारे में पहले से नहीं बताया.

पोस्ट देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
पोस्ट देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह अविश्वसनीय रूप से अशिष्ट है. अगर वे मेजबानी करने का जोखिम नहीं उठा सकते थे तो उन्हें सबसे पहले खाने की थाली लाने के लिए कहना चाहिए था. या कहें कि आ जाएं और हमें टेकअवे मिल जाएगा लेकिन क्या हर कोई अपने हिस्से का भुगतान करने पर ध्यान देगा? लेकिन बाद में पैसे मांगना बेवकूफी है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि लोग वास्तव में ऐसा करते हैं.” दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “यह बहुत भयानक है, कुछ लोग पता नहीं क्यों ऐसा करते हैं?”