फोन की घंटी बजी और अधूरी लिप सर्जरी छोड़ भागीं हरीम शाह, किसने की थी कॉल ?

इस खबर को शेयर करें

इस्लामाबाद : पाकिस्तान की मशहूर टिकटॉक स्टार हरीम शाह (Pakistani Tiktok Star Hareem Shah) अक्सर विवादों में रहती हैं। वह इमरान सरकार की आलोचना और पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख रशीद (Sheikh Rasheed) के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर हरीम शाह चर्चा में है जिसकी वजह है उनका एक वीडियो जिसे उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। वीडियो में शाह आधे-अधूरे लिप फिलर ट्रीटमेंट (Lip Filler Treatment) के साथ नजर आ रही हैं। टिकटॉक पर पोस्ट किए गए वीडियो में हरीम शाह को सूजे हुए होठों के साथ देखा जा सकता है।

पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार ने खुलासा किया कि वह लिप फिलर सर्जरी के लिए एक क्लिनिक में गई थीं। वह लंबे समय से यह ट्रीटमेंट करवाना चाहती थीं। लेकिन पाकिस्तान से आई एक कॉल के चलते उन्हें यह सर्जरी बीच में ही छोड़कर बाहर आना पड़ा। हरीम शाह ने बताया कि उन्हें एक कॉल आई जिसमें कहा गया कि एफआईए (संघीय जांच एजेंसी) ने उनके सभी बैंक खातों को फ्रीज करने का आदेश दिया है। इस कॉल ने हरीम शाह की टेंशन बढ़ा दी और उन्होंने ट्रीटमेंट को बीच में ही छोड़ने का फैसला किया।

बैंक अकाउंट फ्रीज होना पड़ सकता है महंगा
उन्होंने कहा कि अपने बैंक खातों के बारे जानने के बाद उन्होंने वह सर्जरी बीच में ही छोड़ दी क्योंकि यह बहुत बड़ी बात थी। पाकिस्तान की जांच एजेंसी एफआईए हरीम शाह के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच कर रही है। हरीम शाह ने दावा किया था कि उन्होंने बड़ी मात्रा में नकदी के साथ पाकिस्तान से ब्रिटेन की यात्रा की है। मूल रूप से सोशल मीडिया प्लेटफोर्म स्नैक वीडियो पर शेयर किए गए वीडियो में शाह को ब्रिटिश पाउंड की दो गड्डियों के साथ बैठे देखा गया था।

नोटों के साथ देखे जाने के बाद मनी लॉन्ड्रिंग जांच शुरू
नोटों को दिखाते हुए सोशल मीडिया स्टार ने कहा था कि यह पहली बार है जब इतनी ‘बड़ी रकम’ के साथ वह पाकिस्तान से लंदन आई हैं। शाह का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद सिंध एफआईए के एक प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग जांच शुरू कर दी गई है। पाकिस्तान क फेडरल बोर्ड ऑफ रेवेन्यू की वेबसाइट के अनुसार कोई भी यात्री कितनी भी विदेशी मुद्रा को पाकिस्तान में ला सकता है लेकिन बिना अनुमति के सिर्फ 10 हजार डॉलर विदेशी मुद्रा ही बाहर लेकर जा सकता है।

पाकिस्तान सरकार की आलोचना कर फंसी
पाकिस्तानी मुद्रा की हालिया गिरावट पर अफसोस जताते हुए शाह ने कहा था कि जब लोग रुपए (पाकिस्तानी) को यूरो या डॉलर में बदलते हैं तो उन्हें बड़ा ‘दुख’ होता है। उन्होंने कहा, ‘सरकार ने मुद्रा के मूल्य और पाकिस्तानी पासपोर्ट की अहमियत को बढ़ाने का वादा किया था। लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। वे सिर्फ बात कर सकते हैं।’