प्रेग्नेंट महिला को उतारा मौत के घाट, पेट काटकर निकाला बच्चा! जांच में उड गये होश

जुर्म से जुड़े ममले यूं तो लगभग हर देश में होते हैं मगर बड़ी बात ये है कि वो मामले कितने ज्यादा नजर में आते हैं. आपको अधिकतर अपने ही देश के अपराध देखने को मिलते होंगे इसलिए आपको लगता होगा कि यहीं पर ज्यादा क्राइम है.

The pregnant woman was put to death, the child was removed by cutting her stomach! Lost senses in investigation
The pregnant woman was put to death, the child was removed by cutting her stomach! Lost senses in investigation
इस खबर को शेयर करें

जुर्म से जुड़े ममले यूं तो लगभग हर देश में होते हैं मगर बड़ी बात ये है कि वो मामले कितने ज्यादा नजर में आते हैं. आपको अधिकतर अपने ही देश के अपराध देखने को मिलते होंगे इसलिए आपको लगता होगा कि यहीं पर ज्यादा क्राइम है. पर सच तो ये है कि अन्य देशों में भी अपराध है जिनके बारे में जानकर लोगों की रूह कांप जाती है. इन दिनों ब्राजील (Pregnant woman murdered in Brazil) से जुड़ा एक मामला चर्चा में है. यहां एक गर्भवती महिला (Pregnant woman death in Brazil) की बेरहमी से हत्या कर दी गई और उसके पीछे पुलिस ने जो कारण बताया है वो बेहद चौंकाने वाला है.

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार 21 सितंबर को ब्राजील के साओ पाउलो राज्य के पोर्टल डॉस लागोस (Portal dos Lagos, Sao Paulo) में ओहाना कैरोलिन (Ohana Karolin) नाम की एक 24 वर्षीय महिला (24 year old woman death) की लाश मिली. ओहाना 3 बच्चों की मां थी और जिस वक्त उसकी मौत हुई उस वक्त वो प्रेग्नेंट थी. चौंकाने वाली बात ये है कि महिला की बुरी तरह हत्या की गई थी और उसके पेट को चीर (pregnant woman killed womb cut in Brazil) दिया गया था.

पेट काटकर निकाल लिया बच्चा
पुलि ने बताया कि मृत महिला ने सिर्फ टीशर्ट पहनी थी और उसके प्राइवेट पार्ट को भी नुकसान पहुंचाया गया था. इसके अलावा उसके गर्भ में से 7 महीने के बच्चे को निकाल लिया गया था. हालांकि, बच्चे के बारे में कोई जानकारी पुलिस के पास नहीं है. उसके शरीर के पास कुछ रुपये भी पड़े मिले. जिस इलाके में उसकी लाश बरामद हुई वहां कई चर्च मौजूद हैं. जगह को देखते हुए पुलिस ने अब हत्या के कारण को लेकर दावा किया है जो काफी अजीबोगरीब है.

पुलिस ने किया चौंकाने वाला दावा
डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने दावा किया है कि महिला की इस तरह निर्मम हत्या किसी धार्मिक अनुष्ठान को पूरा करने के लिए की गई होगी, आसपास धार्मिक स्थल की मौजूदगी इसी बात की तरफ इशारा कर रही है. पुलिस के अनुसार बच्चे की बलि चढ़ाने के लिए भी ऐसा किया जा सकता है. पुलिस अब पोस्टमोर्टेम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है. इस बीच ये भी पता चला है कि ओहाना अपने पति से अलग हो चुकी थी जो उसके तीन बच्चों का पिता है और अब अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती थी. कई चश्मदीदों ने दावा किया है कि उन्होंने महिला को एक काली कार में रात के करीब 3 बजे बैठे देखा था.