भैंस की देखभाल के लिए रखा नौकर, ईमानदारी और मेहनत देख दिल दे बैठी मालकिन, फिर हुआ असली खेल…

यह अनूठी प्रेम कहानी है पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में रहने वाली 20 साल की मुस्कान की जिन्होंने 25 साल के आमिर को अपने घर पर 4 भैंसों की देखभाल के लिए काम पर रखा था. आमिर की ईमानदारी और मेहनत से वह इम्प्रेस हो गईं. वह मन लगाकर अपना काम करता था.

The servant kept for the care of the buffalo, seeing the honesty and hard work, the mistress gave heart, again the real game
The servant kept for the care of the buffalo, seeing the honesty and hard work, the mistress gave heart, again the real game
इस खबर को शेयर करें

Trending News: प्यार दुनिया का सबसे खूबसूरत अहसास है. इसमें जब दो दिल मिलते हैं तो धर्म, जाति और उम्र की दीवार मायने नहीं रखती. बचा रहता है तो सिर्फ प्यार. ऐसी कई प्रेम कहानियां समय-समय पर सामने आती रहती हैं, जो दूसरों के लिए मिसाल बनती हैं. ऐसी ही एक लव स्टोरी पाकिस्तान से निकलकर आई है. यहां 20 साल की एक लड़की अपने से 5 साल बड़े नौकर को ही दिल दे बैठी. कुछ दिन बाद ही उसने नौकर को शादी के लिए प्रपोज किया. अब दोनों शादी करके एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं. चलिए आपको भी मिलवाते हैं इस कपल से.

कुछ ही दिन में प्रपोज करने की ठानी
पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में रहने वाली 20 साल की मुस्कान के परिवार वालों ने 25 साल के आमिर को अपने घर की भैंस की देखभाल के लिए रखा था. मुस्कान ने बताया कि उनके घर में 4 भैंसें थीं, उनकी देखभाल करने में दिक्कत होती थी. इस वजह से हमने आमिर को काम पर रखा था. वह ईमानदारी से और मन लगाकर अपना काम करता था. उसकी देखभाल की वजह से चारों भैंसें पहले से ज्यादा दूध देने लगी थीं. वह आमिर की मेहनत और ईमानदारी से काफी प्रभावित हुईं. धीरे-धीरे आमिर अच्छा लगने लगा. इसके बाद मुस्कान ने फैसला किया कि वह आमिर से अपने दिल का हाल बताकर रहेंगी.

प्रपोजल सुनकर चौंक गया नौकर
मुस्कान का कहना है कि एक दिन आमिर तबेले में भैंस को नहला रहा था उस वक्त वह उसके पास गईं और अपने प्यार का इजहार कर दिया. मुस्कान ने आमिर से कहा कि, मैं आपको पसंद करने लगी हूं और आपसे शादी करना चाहती हूं. मुस्कान की बातें सुनकर आमिर चौंक गया. इसके बाद उसने मुस्कान को जवाब देने के लिए शाम तक का समय मांगा. आमिर ने इस विषय पर अपने घरवालों से बात की औऱ शाम को मुस्कान के पास जाकर प्रपोजल स्वीकार कर लिया.

शादी के बाद आमिर का प्यार बढ़ा
मुस्कान ने बताया कि उसके घर में सिर्फ मां है और अब अब आमिर भी हम लोगों के साथ ही रहता है. आमिर से शादी के लिए मां ने भी मना नहीं किया. वह कहती हैं कि आमिर से शादी करने के बाद अब भैंसों की देखभाल के लिए हमें तीन लोगों को काम पर रखना पड़ा है. आमिर भी मुस्कान से बहुत प्यार करते हैं. वह एक यूट्यूबर को इंटरव्यू देते हुए मुस्कान के लिए गाना गाते हैं.. ‘तेरे इश्क में पागल हो गया, दीवाना तेरे रे…’ नौकर से प्यार करने के सवाल पर मुस्कान कहती हैं कि प्यार में छोटा-बड़ा, अमीर-गरीब नहीं देखा जाता है.