बिहार में स्थिति बेकाबू, इंस्पेक्टर की गाड़ी समेत उपद्रवियों ने फूंके कई वाहन

The situation in Bihar is uncontrollable, miscreants including the inspector's vehicle set fire to many vehicles
The situation in Bihar is uncontrollable, miscreants including the inspector's vehicle set fire to many vehicles
इस खबर को शेयर करें

बांका : बांका में बिहार बंद के दौरान रेलवे स्‍टेशनों के आसपास पुलिस बल की तैनाती की गई है. भागलपुर-मंदार हिल रेलखंड पर स्‍थ‍ित धौनी रेलवे स्टेशन पर सुबह कुछ छात्र पहुंचे थे, लेकिन जवानों ने उन्‍हें खदेड़ कर भगा दिया. धौनी रेलवे स्टेशन प्रबंधक नवीन कुमार ने बताया स्टेशन पर शुक्रवार से पत्थर लोडेड मालगाड़ी यहां खड़ी है, इस गाड़ी को सिवान जाना है. वहीं, एसडीओ डॉ. प्रीति, एडीपीओ डीसी श्रीवास्तव, पुलिस इंस्पेक्टर अजीत कुमार सिंह, रजौन बीडीओ राजकुमार पंडित, सीओ मोहम्मद मोइनुद्दीन, थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह कैंप करते दिखे.

Agnipath Protest: बिक्रमगंज में 12 लोग हिरासत में
अग्‍न‍िपथ को लेकर बिहार बंद के समर्थन में रोहतास में भी छात्रों का प्रदर्शन जारी है. बिक्रमगंज में 12 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन लोगों पर आगजनी, तोड़फोड़ और पुलिस पर हमला का आरोप है. इन लोगों की गिरफ्तारी बिक्रमगंज और नोखा इलाके से हुई है.

Agnipath Protest: पटना के मसौढ़ी में हंगामा
उपद्रवियों ने पटना के मसौढ़ी में बुकिंग काउंटर, उप स्टेशन अधीक्षक के ऑफिस में तोड़फोड़ और आगजनी की गई है. गाड़ियां, केबल तार ऑपरेटिंग पैनल को जलाकर राख कर दिया गया है.

Bihar Bandh: बक्सर में इंस्पेक्टर की गाड़ी को जलाया
डुमरांव इंस्पेक्टर विमल दास की गाड़ी को अराजक तत्वों ने जला दिया. विमल दास नावानगर से डुमरांव जा रहे थे. इस दौरान उपद्रवियों ने सनकी पुल के पास गाड़ी जला दी. पुलिस की ओर से आत्मरक्षा में छह राउंड फायरिंग भी की गई है. मौक पर जिलाधिकारी और एसपी पहुंचे हैं. पुलिस ने जो वीडियो बनाया है उस आधार पर कई लोगों को अब तक हिरासत में लिया गया है.

Bihar Agnipath Protest: अररिया सांसद ने की अपील
अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि अग्निपथ योजना छात्रों के हित में है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कभी छात्रों का अहित नहीं सोच सकते हैं. शायद छात्र अग्निपथ योजना को ठीक से समझ नहीं पाए हैं और विपक्षों के झांसे में आकर आंदोलन कर रहे हैं. उन्हें योजना के बारे में समझना होगा.

Bihar Bandh: नालंदा में बंद का मिलाजुला असर
अग्निपथ योजना के विरोध में उपद्रवी ट्रेन, बस के साथ-साथ बीजेपी नेताओं के कार्यालय और आवास को निशाना बना चुके हैं. ऐसे में बिहार बंद के दौरान आज इन जगहों की सुरक्षा आज बढ़ा दी गई है. बिहारशरीफ में बीजेपी विधायक डॉ. सुनील कुमार के आशानगर स्थित आवास की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. पार्टी कार्यालय की भी सुरक्षा बढ़ाई गई है. हालांकि नगर विधायक के कार्यालय पर सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं दिखा. दस बजे तक बिहार बंद का असर मिलाजुला रहा.

Bihar Bandh: जहानाबाद में बवाल जारी
उपद्रवियों ने तारेगना में बवाल मचाया है. कई गाड़ियों को फूंक दिया है. सात राउंड फायरिंग. बचाव में पुलिस ने की अंधाधुंध फायरिंग. स्थिति बेकाबू. जीआरपी के भवन में छुपे हैं पुलिस के अधिकारी और कर्मी.

Bihar Bandh: पटना में पप्पू यादव सड़क पर उतरे
बिहार बंद और छात्र संगठनों के समर्थन जन अधिकारी पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव सड़क पर उतर गए हैं. डाकबंगला पर प्रदर्शन देखने को मिला है. इस दौरान जाप के एक कार्यकर्ता को हिरासत में भी लिया गया है.