एक ही शख्स के पीछे पड़ा सांप, 15 दिन में युवक को 8 बार डसा, हैरानी तो तब हुई जब…

Agra: एक सांप ने पिछले 15 दिनों में रजत नाम के शख्स पर 8 बार हमला बोला है. रजत को डसते ही ये सांप अचानक ही कहीं गायब हो जाता है.

The snake lying behind the same person, bitten the young man 8 times in 15 days, surprised when...
The snake lying behind the same person, bitten the young man 8 times in 15 days, surprised when...
इस खबर को शेयर करें

Snake vs Boy: UP के आगरा से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप भी सांप से और ज्यादा डरने लगेंगे. दरअसल आगरा में 20 वर्षीय युवक रजत चाहर के पीछे एक सांप पड़ा हुआ है. सांप और रजत का पिछले 15 दिनों में कई बार सामना हो चुका है.

15 दिनों में 8 बार किया सांप ने हमला

बता दें कि इस सांप ने पिछले 15 दिनों में रजत पर 8 बार हमला बोला है. रजत को डसते ही ये सांप अचानक ही कहीं गायब हो जाता है. एक रात पहले भी जब रजत सो रहा था तो सांप ने उसके पैर में काट लिया. सांप के काटते ही रजत को करंट सा लगा. वह जोर-जोर से चीखने लगा. आवाज सुनकर परिवार के लोग उसके कमरे में पहुंचे और देखा कि रजत के पैर से खून निकल रहा था.

अब वैद्य के सहारे हैं परिवार वाले

इसके बाद परिवारजनों ने तत्काल ही उपचार के लिए गांव के ही वैद्य को बुलाया. तुरंत उपचार मिलने से रजत की जान तो बच गई, लेकिन अब परिवार वालों के मन में अजीब सा खौफ बैठा हुआ है. घर वाले इस सांप से अपने बेटे को बचाने के लिए तांत्रिकों का सहारा ले रहे हैं.

लोगों के मन में बैठ गया डर

परिवार वालों के अनुसार 6 सितंबर के बाद हर 2 या 3 दिन बाद सांप रात को सोते समय उसके कमरे में आता है और उसे काट कर चला जाता है. रजत के शरीर पर उस सांप के काटने के निशान रह जाते हैं. इस दौरान रजत चीखता चिल्लाता और फिर अपने परिवार वालों को बुलाता और परिवार वाले उसे हर बार वैद्य पर ले जाते और उसका इलाज कराते हैं. सांप का यह हमला इतना आम हो गया है कि उसे अब तक 15 दिनों के भीतर लगभग 8 बार एक ही सांप काट चुका है.