बाल-बाल बचे हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष, काफिले की तीन गाड़ियां टकराईं

इस खबर को शेयर करें

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता के काफिले में शामिल तीन गाड़ियां एक के बाद एक आपस में टकरा गईं। हादसे में ज्ञानचंद गुप्ता बाल-बाल बच गए। उन्हें मामूली चोट आई है। जबकि, उनकी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसा शुक्रवार दोपहर सेक्टर-48 में चंडीगढ़ और मोहाली बॉर्डर पर हुआ। जिसकी सूचना मिलते ही दोनों शहर की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

वह राजस्थान के उदयपुर में अग्रवाल समाज के राष्ट्रीय स्तर समारोह में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट जा रहे थे। जब उनका काफिला सेक्टर-48 में पहुंचा तो सड़क के बीच में कट से एक निजी कार दिखाई दी। कार कट से थोड़ी आगे थी, जिसे देखकर पायलट ने अचानक ब्रेक लगा दी। इसके बाद काफिले में शामिल तीन गाड़ियां आपस में टकरा गईं।

निजी कार चालक ने गलती के लिए माफी मांगी। जिसके चलते विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने पुलिस कार्रवाई करने से मनाकर दिया। सेक्टर-49 थाना प्रभारी जयप्रकाश सिंह ने बताया कि इस मामले में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। पुलिस कंट्रोल रूम पर भी सड़क हादसे की कोई सूचना नहीं आई है।

सामान्य अस्पताल में करवाया चेकअप
सड़क हादसे के बाद हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता पंचकूला सेक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल में पहुंचे। जहां उन्होंने एमआरआई और अन्य मेडिकल टेस्ट करवाया। इसके बाद वह अपने आवास के लिए रवाना हो गए।